test

पिता सलीम खान के जन्मदिन पर सलमान खान ने कही भावुक कर देने वाली बात

नई दिल्ली: शोले, दीवार, जंजीर और डॉन जैसी सैकड़ों बेहतरीन फिल्मों की पटकथा लिखने वाले सलीम खान आज 84 साल के हो गए हैं। एक शानदार लेखक के साथ वो एक जिंदादिल इंसान भी हैं। सलीम खान का अपने तीनों बेटों के साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता है। ऐसे में पिता के जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में सलमान खान पिता सलीम खान के साथ फिशिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

Happy bday daddy . . .

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

[MORE_ADVERTISE2]

इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो डैडी।" सलमान खान की इस पोस्ट पर बॉलीवुड डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने भी सलीम खान को जन्मदिन की बधाइयां दीं। इनके अलावा सलमान खान के फैंस ने पिता और पुत्र की इस तस्वीर की खूब तारीफ की है। सलमान खान और सलीम खान (Salim Khan) की जोड़ी को वैसे भी लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे में सलमान ने ये तस्वीर शेयर की तो उनके फैंस को दोनों की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। बता दें कि स्क्रीन राइटर सलीम खान ने शोले, सीता और गीता, जंजीर, दीवार, क्रांति और डॉन जैसी फिल्मों में अपने जबरदस्त काम से खूब पहचान बनाई है।

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

Happy Father’s Day daddy .

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37A1WHt
पिता सलीम खान के जन्मदिन पर सलमान खान ने कही भावुक कर देने वाली बात पिता सलीम खान के जन्मदिन पर सलमान खान ने कही भावुक कर देने वाली बात Reviewed by N on November 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.