test

इस अभिनेता के साथ 'गोलमाल 5' बनाएंगे रोहित शेट्टी, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

एक्टर अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी अपनी हिट फ्रेंचाइजी 'गोलमाल' पर काम करने जा रहे हैं। फिल्म 'गोलमाल 5' की कहानी नई और दिलचस्प होगी। इसकी शूटिंग को अगले साल शुरु किया जाएगा। अजय ने कहा, 'रोहित और मैं 'गोलमाल' की अगली फिल्म बनाने वाले हैं। मैंने पहले भी कहा है, ये मस्ती से भरी है और मेरी फेवरेट सीरीज है।' बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और अन्य स्टार्स भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म से एक्ट्रेस का नाम अभी सामने नहीं आया है। ऐसा माना जा रहा है कि कि इसके बारे में अगले साल सोचा जाएगा।

ajay devgn

एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' बनाने के बाद कॉप ड्रामा फिल्मों से ब्रेक लेना चाहते थे और इसलिए वो गोलमाल पर वापस आ गए हैं। रोहित इन दिनों 'सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ हैं और यह 2020 में रिलीज होगी। वहीं अजय जल्द ही फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ काजोल और सैफ अली खान हैं। यह मूवी 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

ajay devgnajay devgn

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DrP9ZQ
इस अभिनेता के साथ 'गोलमाल 5' बनाएंगे रोहित शेट्टी, अगले साल शुरू होगी शूटिंग इस अभिनेता के साथ 'गोलमाल 5' बनाएंगे रोहित शेट्टी, अगले साल शुरू होगी शूटिंग Reviewed by N on November 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.