test

मेकअप के बाद अब रानू मंडल की इंग्लिश हो रही है वायरल, गाना भूलने पर बोलीं - oh my god! I forget it, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन छाईं रहने वाली रानू मंडल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हर दिन रानू मंडल को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है। कभी अपने एटीट्यूट की वजह से तो कभी अपने मेकअप की वजह से रानू मंडल की चर्चा होती रहती है। यूं तो उन्होंने अपनी पहचान पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर बनाई थी, लेकिन आज उनकी गायकी और आवाज की वजह से उन्हें हर कोई जानता है। लेकिन हाल ही में रानू मंडल को जब स्टेज पर गाना गाने के लिए कहा गया तो वो गाना भूल गईं। इस पर रानू मंडल इंग्लिश में कुछ ऐसा कह देती हैं कि उनका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि ये इस वीडियो को रानू के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब बरखा, रानू से गाने की मांग करती हैं तो वह कहती हैं, 'हिमेश जी के साथ थोड़ा गाया होगा।' लेकिन रानू मंडल थोड़ी देर सोचकर बोलती हैं- oh my god! I forget it. बता दें कि रानू मंडल ने अपनी पहचान पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर बनाई थी, लेकिन आज हर वक्त सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में रानू मंडल की मेकओवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। हालांकि लोगों ने उनकी मेकअप की तस्वीरों पर काफी मीम्स भी बनाए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XZFQcY
मेकअप के बाद अब रानू मंडल की इंग्लिश हो रही है वायरल, गाना भूलने पर बोलीं - oh my god! I forget it, देखें वीडियो मेकअप के बाद अब रानू मंडल की इंग्लिश हो रही है वायरल, गाना भूलने पर बोलीं - oh my god! I forget it, देखें वीडियो Reviewed by N on November 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.