test

इस खूबसूरत पाकिस्तानी सिंगर की अश्लील तस्वीरें और वीडियो हुआ लीक, पीएम मोदी को दे चुकी है धमकी

पाकिस्तानी मॉडल और पॉप सिंगर रबी पीरजादा अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रबी आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी एडल्ड फोटो और वीडियो लीक हुआ है। पाकिस्तानी चैनल जीओ टीवी की खबर के मुताबिक इस मामले में रबी ने शनिवार को फेडरल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एफआईए) में शिकायत दर्ज की है। बता दे कि पाक मॉडल भारत के खिलाफ जहर और पीएम मोदी को कई बार धमकी दे चुकी है।

[MORE_ADVERTISE1]Rabi Peerzada[MORE_ADVERTISE2]

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रबी के प्राइवेट फोटो सामने आई है। इससे पहले भी उनकी वीडियो और तस्वीरें एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसकी शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्होंने फेसबुक से संपर्क कर इस बात की जानकारी मांगी थी। एक बार फिर पाकिस्तानी पॉप सिंगर इसका शिकार हो गई।

[MORE_ADVERTISE3]

पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। बताया जा रहा है कि इसके पीछे उनके एक्स बॉयफ्रेंड का हाथ हैं। कुछ लोग पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर भी शक कर रहे है, क्योंकि बीते दिनों रबी गफूर पर तंज कसा था।

Rabi Peerzada

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NHxWAy
इस खूबसूरत पाकिस्तानी सिंगर की अश्लील तस्वीरें और वीडियो हुआ लीक, पीएम मोदी को दे चुकी है धमकी इस खूबसूरत पाकिस्तानी सिंगर की अश्लील तस्वीरें और वीडियो हुआ लीक, पीएम मोदी को दे चुकी है धमकी Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.