test

अनूप जलोटा ने बिग बॉस की खोली पोल, किया सलमान खान को चैलेंज

नई दिल्ली। मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा जितनी अपनी गायिकी के लिए मशहूर है। उससे कई गुणा लाइमलाइट उन्हें बिग बॉस सीजन 12 में शामिल होने पर मिली थी। इसमें वो अपनी शिष्या जसलीन मथारू संग नजर आए थे। दोनों के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी। अनूप जलोटा ने एक बार फिर बिग बॉस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने शो को स्क्रिप्टेड बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने फिटनेस को लेकर सलमान खान तक को चैलेंज कर दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जसलीन उनकी दूसरी स्टूडेंट्स की तरह ही हैं। दोनों का रिश्ता बिल्कुल अलग है। बिग बॉस से पहले उनके घर में उन्हें कोई जानता भी नहीं था। मगर शो के बाद उनकी मां ने इस बारे में पूछा तो अनूप ने कहा कि वह उनकी छात्रा है। जसलीन की शादी में उनके पिता के साथ वो खुद उनका कन्यादान करेंगे।

[MORE_ADVERTISE2]jasleen.jpeg[MORE_ADVERTISE3]

मालूम हो कि बिग बॉस में जसलीन और अनूप का प्यार परवान चढ़ता हुआ दिखाई दिया था। हालांकि बाद में दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बना ली थी। वो मेरी स्टूडेंट है मूवी के आने से पहले अनूप जलोटा ने चौंकाने वाली बातें कही हैं। उनके मुताबिक फिल्म उनकी रियल लाइफ पर बेस्ड है। इसमें जसलीन उनकी स्टूडेंट और वो उनके गुरू बने हैं। बिग बॉस के घर में उनके रिश्ते को लेकर जो गलतफहमी पैदा की गई है, उन सबसे पर्दा उठ जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिग बॉस शो कुछ मामलों में स्क्रिप्टेड था। हालांकि वहां जाकर उनकी फिटनेस सुधर गई। इसलिए वो दोबारा वहां जाना चाहेंगे। इससे वो दबंग खान की भी छुट्टी कर देंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NbPmpW
अनूप जलोटा ने बिग बॉस की खोली पोल, किया सलमान खान को चैलेंज अनूप जलोटा ने बिग बॉस की खोली पोल, किया सलमान खान को चैलेंज Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.