test

सलमान की फिल्म 'राधे' में रणदीप हुड्डा की एंट्री, निभाएंगे ऐसा किरदार

एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही सलमान खान के दुश्मन बनने जा रहे हैं। सलमान ने हाल ही में फिल्म 'राधे' को लेकर बड़ा किया। ताजा खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में रणदीप विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि उन्हें यह रोल काफी अच्छा लगा और वो इस किरदार की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए हैं। रणदीप इस फिल्म के जरिए तीसरी बार सलमान के साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों स्टार 'किक' और 'सुल्तान' में एक साथ दिखाई दे चुके हैं। सलमान इसमें पुलिसवाले के किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

[MORE_ADVERTISE1]Randeep Hooda Salman Khan[MORE_ADVERTISE2]

कहा जा रहा है कि रणदीप इसी साल से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। शुक्रवार को लोनावला में सलमान के साथ फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट लिया गया। प्रभूदेवा निर्देशित इस फिल्म को सोहेल खान और रील लाइफ प्रोड्क्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होगी।

[MORE_ADVERTISE3]Randeep Hooda Salman Khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप ने हाल ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल-2' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह प्रेमगुरु के किरदार में नजर आएंगे। इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी नजर आएंगे। यह फिल्म फरवरी 2020 में रिलीज होने जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WxwYKY
सलमान की फिल्म 'राधे' में रणदीप हुड्डा की एंट्री, निभाएंगे ऐसा किरदार सलमान की फिल्म 'राधे' में रणदीप हुड्डा की एंट्री, निभाएंगे ऐसा किरदार Reviewed by N on November 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.