test

'प्यार दो प्यार लो' पर एक बार फिर थिरकीं नोरा फतेही, अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में लगाई आग, देखें वीडियो

नई दिल्ली: नोरा फतेही के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं। तभी तो उनका हर गाना हिट नहीं सुपरहिट हो रहा है। एक के बाद एक गाने पर धमाकेदार डांस करने के बाद अब एक फिर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे तो नोरा का हर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। लेकिन इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में नोरा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मारजावां' में उनके आइटम सॉन्ग 'प्यार दो प्यार लो' पर थिरक रही हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस डांस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने कुछ ही दिन पहले शेयर किया है। इस डांस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि नोरा का बैली डांस भी उनके फैंस को खूब पसंद आता है। नोरा अक्सर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

[MORE_ADVERTISE3]


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35gISfo
'प्यार दो प्यार लो' पर एक बार फिर थिरकीं नोरा फतेही, अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में लगाई आग, देखें वीडियो 'प्यार दो प्यार लो' पर एक बार फिर थिरकीं नोरा फतेही, अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में लगाई आग, देखें वीडियो Reviewed by N on November 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.