test

इस कंटेस्टेंट ने 'इंडियन आइडल' में ऐसा किया परफॉर्मेंस, सीधी फिल्मों में मिली एंट्री

संगीतकार अजय-अतुल हाल ही 'इंडियन आइडल 11' में मेहमान के रूप में नजर आए। संगीतकार जोड़ी ने भविष्य के एक गीत के लिए शो के प्रतियोगियों में से एक जनाबी दास को साइन किया। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि जनाबी किस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी। उन्होंने उससे वादा किया कि वह जल्द ही उनके निर्देशन में गाना गाएंगी।

[MORE_ADVERTISE1]Jannabi Das[MORE_ADVERTISE2]

दिल्ली की रहने वाली जनाबी ने 'मेरा नाम चिन चिन चू' गाने पर अपनी प्रस्तुति दी। उनकी परफॉर्मंस से अजय-अतुल इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तुरंत उन्हें फ्यूचर प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लिया। इंडियन आइडल के मौजूदा सीजन को अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज कर रहे है।

संगीतकार-गायक विशाल डडलानी ने जनाबी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, 'जब भी आप गाती है, तो हिला देती हैं। मैं यह कह सकता हूं कि आप अन्य कलाकारों की तरह गा नहीं सकती, लेकिन अन्य कलाकार भी आपकी तरह नहीं गा पाएंगे।। जिस तरह से आप परफॉर्म करती हैं वह एक शानदार माहौल बनाता है।' अजय-अतुल का विशेषता वाला एपिसोड इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होगा।

[MORE_ADVERTISE3]Jannabi Das

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2O9sGXQ
इस कंटेस्टेंट ने 'इंडियन आइडल' में ऐसा किया परफॉर्मेंस, सीधी फिल्मों में मिली एंट्री इस कंटेस्टेंट ने 'इंडियन आइडल' में ऐसा किया परफॉर्मेंस, सीधी फिल्मों में मिली एंट्री Reviewed by N on November 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.