test

'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन की बेचारगी, भूमि का भोलापन और अनन्या का ग्लैमर मचा रहा धमाल

मुंबई। कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan ) स्टारर अपकमिंग मूवी 'पति पत्नी और वो' ( Pati Patni Aur Woh ) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर में कार्तिक आर्यन एक बेचारे पति के रूप में नजर आते हैं। भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) ने कार्तिक की भोली-भाली पत्नी का किरदार निभाया है। अनन्या पांडे ( Ananya Pandey ) ने 'वो' के किरदार में ग्लैमर का तड़का लगाया है। कुल मिलाकर तीनों के किरदार और डायलॉग्स रंग जमाने में कामयाब नजर आते हैंं।

[MORE_ADVERTISE1]'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन की बेचारगी, भूमि का भोलापन और अनन्या का ग्लैमर मचा रहा धमाल[MORE_ADVERTISE2]

कार्तिक आर्यन Pati Patni Aur Woh मूवी में चिंटू त्यागी बने हैंं। शादीशुदा हैं। इनकी पत्नी वेदिका का किरदार भूमि पेडनेकर ने अदा किया है। पत्नी के रूप में भूमि परफेक्ट लगी हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

चिंटू त्यागी अपने वैवाहिक जीवन की परेशानियां अपने दोस्त से जरूर शेयर करते हैं। उनकी भड़ास दोस्त के सामने खुलकर बाहर आती है। इसी बीच चिंटू त्यागी के वैवाहिक जीवन को झकझोरने आती है 'तपस्या'। तपस्या का ग्लैमरस किरदार अनन्या पांडे ने निभाया है। ट्रेलर में अनन्या का हॉट लुक तड़के के काम कर रहा है।

'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन की बेचारगी, भूमि का भोलापन और अनन्या का ग्लैमर मचा रहा धमाल

पति बने कार्तिक की दबी हुई भावनाओं से उपजे हास्य पर सिनेमाघरों में तालियां बज सकती हैं। ट्रेलर में कहानी के अंत के अलावा सारे ट्विस्ट दिखाए गए हैं। इससे दर्शकों के लिए तय करना आसान है कि मूवी देखनी है या नहीं। Pati Patni Aur Woh मूवी 6 दिसंबर को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JN6DDM
'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन की बेचारगी, भूमि का भोलापन और अनन्या का ग्लैमर मचा रहा धमाल 'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन की बेचारगी, भूमि का भोलापन और अनन्या का ग्लैमर मचा रहा धमाल Reviewed by N on November 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.