test

panipat poster out: 'कांचा चीना' के बाद फिर खतरनाक लुक में नजर आए संजय दत्त, बेटी त्रिशाला ने किया ये कमेंट

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्म 'पानीपत' अगले माह रिलीज होने जा रही है। सोमवार को इस फिल्म से संजय दत्त और कृति सेनन का फर्स्ट लुक का पोस्टर जारी किया गया। 'कांचा चीना' के बाद संजय का यह अगला खतरनाक रूप दर्शकों को दिखेगा। दोनों स्टार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से' पानीपत' में अपने लुक का पोस्टर रिलीज किया है। इन पोस्टर में जानकारी दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर 5 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार अफगान के राजा अहमद शाह अब्दाली और अर्जुन कपूर के किरदार सदाशिवराव भाऊ की लड़ाई को दिखाया जाएगा। वहीं, कृति इस फिल्म में पावर्ती बाई के किरदार में नजर आएंगी।

[MORE_ADVERTISE1]panipat poster out[MORE_ADVERTISE2]

संजय दत्त के पोस्टर पर उनकी बेटी त्रिशाला दत्त ने कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है। त्रिशाला ने पोस्टर पर कमेंट करते हुए लिखा, लव यू...आप बहुत शानदार लग रहे हैं। बता दें पहले पोस्टर में युद्ध का सीन था।

[MORE_ADVERTISE3]

इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान और मोहनीश बहल नजर आएंगे। 6 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में पानीपत की तीसरी लड़ाई दिखाई जाएगी।

panipat poster out

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qfuLrJ
panipat poster out: 'कांचा चीना' के बाद फिर खतरनाक लुक में नजर आए संजय दत्त, बेटी त्रिशाला ने किया ये कमेंट panipat poster out: 'कांचा चीना' के बाद फिर खतरनाक लुक में नजर आए संजय दत्त, बेटी त्रिशाला ने किया ये कमेंट Reviewed by N on November 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.