test

अगर करीना लिफ्ट में आलिया, दीपिका और कैटरीना के साथ फंस जाए तो क्या करेंगी? सुनिए एक्ट्रेस का मजेदार जवाब

बी- टाउन की बेबो यानि करीना कपूर ( kareena kapoor khan ) हमेशा से अपने बेबाक जवाबों के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस यूथ की पहली पसंद बन गई हैं। आए दिन करीना की मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। एक्ट्रेस कई बार गोसिप करती भी नजर आती हैं। कुछ वक्त पहले ही करीना ने आलिया और रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) के रिश्ते को लेकर बात की थी और एक बार फिर वह इस बारे में बात करती दिखाई दीं।

 

[MORE_ADVERTISE1]अगर करीना लिफ्ट में आलिया, दीपिका और कैटरीना के साथ फंस जाए तो क्या करेंगी? सुनिए एक्ट्रेस का मजेदार जवाब[MORE_ADVERTISE2]
[MORE_ADVERTISE3]

इन दिनों वह ऑस्ट्रेलिया में हैं। दरअसल, करीना वहां एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची हैं। इसी दौरान उनसे रणबीर कपूर की लवलाइफ को लेकर जब पूछा गया कि अगर आप लिफ्ट में आलिया भट्ट ( alia bhatt ) , कैटरीना कैफ ( katrina kaif ) और दीपिका पादुकोण ( deepika padukone ) के साथ बंद हो जाएं तो क्या करेंगी। इसपर करीना ने कहा कि मैं देखूंगी कि रणबीर वहां न हो।

अगर करीना लिफ्ट में आलिया, दीपिका और कैटरीना के साथ फंस जाए तो क्या करेंगी? सुनिए एक्ट्रेस का मजेदार जवाब

बता दें करीना इन दिनों आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और 'तख्त' की शूटिंग शुरू करेंगी। लाल सिंह चड्ढा में करीना के अपोजिट एक्टर आमिर खान लीड रोल में हैं वहीं तख्त फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर करने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JNfAwu
अगर करीना लिफ्ट में आलिया, दीपिका और कैटरीना के साथ फंस जाए तो क्या करेंगी? सुनिए एक्ट्रेस का मजेदार जवाब अगर करीना लिफ्ट में आलिया, दीपिका और कैटरीना के साथ फंस जाए तो क्या करेंगी? सुनिए एक्ट्रेस का मजेदार जवाब Reviewed by N on November 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.