test

सलमान की बहन अर्प‍िता को मिली अस्पताल से छुट्टी, आयत की होने लगी स्वागत की तैयारी

नई दिल्ली। सलमान खान के जन्मदिन के दिन उनकी बहन अर्पिता नें अपने भाई सलमान खान को खास तोहफा दिया। 27 दिसंबर के दिन उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम आयत रखा गया है। अब अर्पिता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अर्पिता फैमिली संग अस्पताल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं।

arpita_khan_-2.jpg

तस्वीर में अर्पिता अपने परिवार के साथ बाहर निकल रही हैं। अर्पिता ने अपने बेटे आहिल शर्मा का हाथ पकड़ा हुआ है जबकी नन्ही आयत, पापा की गोद में नजर आ रही हैं। सलमान के घर में अब खुशी का माहौल है घऱ के सभी सद्स इस नन्ही से परी को घर लाने का इंतजार कर रहे है।

arpita_khan_-3.jpg

बता दें कि इससे पहले आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर आयत की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थी। हालांकि तस्वीरों में आयत का चहरा नजर नहीं आ रहा है पर वे पापा आयुष की गोद में आराम फरमाती नजर आ रही हैं।

बता दे कि अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया। उन्होंने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि वे सलमान खान के 54वें जन्मदिन पर ही भाईजान को ये खास तोहफा देने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QEPEWL
सलमान की बहन अर्प‍िता को मिली अस्पताल से छुट्टी, आयत की होने लगी स्वागत की तैयारी सलमान की बहन अर्प‍िता को मिली अस्पताल से छुट्टी, आयत की होने लगी स्वागत की तैयारी Reviewed by N on January 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.