test

जब श्रीनगर में एयरपोर्ट में घुसने नहीं दिया गया अनुपम खेर को, कही बड़ी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री में अपने खास अभिनय से जानेे जाते है उनके किददार में ही इतना दम होता है वो अपने अभिनय से ही दिल की बात बोल जाते है। उन्होनें देश भक्ति के उपर भी कई तरह के अभिनय किए और उसमें बराबर ही खरे उतरे । फिर चाहे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार हो या कोई अन्य। इसके अलावा वो देश के मुद्दों पर भी खुलकर राय रखते हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस से अक्सर संवाद करते नजर आते हैं। राजनीति में भी उनकी गहरी पकड़ है। भारत सरकार द्वारा धारा 370 के हटाए जाने से अनुपम खेर बहुत खुश हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था।

[MORE_ADVERTISE1]anupam-kher2.jpg[MORE_ADVERTISE2]

एक कार्यक्रम के दौरान अनुपम खेर ने बताया कि तीन साल पहले उन्हें श्रीनगर में घुसने नहीं दिया गया था। वो इस जगह अपनी बहन से मिलने गए थे साथ ही इस जगह पर आकर वो वहां झंडा फहराकर लोगों का मनोबल बढ़ाना चाहते थे
अनुपम ने बताया कि इस बात से अनुपम खेर बहुत दुखी हुए थे। उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया था और वहां से बाहर नहीं निकलने दिया। हालांकि एयरपोर्ट पर उनसे मिलने बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के कुछ जवान पहुंचे थे।धारा 370 हटने पर अनुपम खेर कहा कि मुझे दुख है कि ऐसा होने में 70 साल लग गए। वो बात अलग है कि कश्मीरी पंडितों को निकाल दिया गया था। इसे हटाना देश हित में है।

[MORE_ADVERTISE3]hotal_mumbai_.jpg

बता दें कि विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पूरी दुनिया को प्रभावित करने के बाद अनुपम खेर, देव पटेल, आर्मी हैमर और नाजनीन बोनादी की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म होटल मुंबई अब भारत में अगले महीने रिलीज होने जा रही है। एंथोनी मारस द्वारा निर्देशित ये फिल्म वर्ष 2008 में मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में 26 नवंबर को हुए आतंकवादी हमलों के दौरान सामने आयी अदम्य मानवीय भावनाओं की सच्ची कहानी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NC9ZdT
जब श्रीनगर में एयरपोर्ट में घुसने नहीं दिया गया अनुपम खेर को, कही बड़ी बात जब श्रीनगर में एयरपोर्ट में घुसने नहीं दिया गया अनुपम खेर को, कही बड़ी बात Reviewed by N on November 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.