test

बाल-बाल बचे वरुण, चट्टान किनारे लटकी एक्टर की कार, दरवाजा जाम, ऐसे बचाया गया

वरुण इस समय फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही सेट पर एक हादसा हुआ, जिसमें एक्टर बाल-बाल बचे। दरअसल अभिनेता को एक स्टंट शूट करना था। वे एक चट्टान से उल्टी लटकी हुई कार में बैठकर कुछ क्लोज अप शॉट्स देने थे। कई बार स्टंट की रिहर्सल की गई थी और निर्देशक ने भी सुरक्षा सावधानियों को नियोजित किया था। लेकिन कार का दरवाजा जाम हो गया और वरण शूट के बाद उससे बाहर नहीं निकल पाए।

बाल-बाल बचे वरुण, चट्टान किनारे लटकी एक्टर की कार, दरवाजा जाम, ऐसे बचाया गया

कार चट्टान के किनारे पर लटकी हुई थी, जिससे उनकी टीम के लिए वरुण को कार से बाहर निकालना और भी मुश्किल हो गया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाल लिया गया। इस पूरे प्रकरण में किसी को चोट नहीं आई। डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान मुख्य भूमिकाआ में नजर आएंगी।

 

बाल-बाल बचे वरुण, चट्टान किनारे लटकी एक्टर की कार, दरवाजा जाम, ऐसे बचाया गया

साथ ही वरुण धवन फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के बाद एक बार फिर शशांक खेतान के साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'रणभूमि' है। रिपोर्ट के अनुसार मूवी में दो अभिनेत्रियां होंगी। बताया जा रहा है कि इसके लिए भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। तीनों कलाकारों को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी सहमति दे दी है। यह तिकड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएगी। फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37FOKkh
बाल-बाल बचे वरुण, चट्टान किनारे लटकी एक्टर की कार, दरवाजा जाम, ऐसे बचाया गया बाल-बाल बचे वरुण, चट्टान किनारे लटकी एक्टर की कार, दरवाजा जाम, ऐसे बचाया गया Reviewed by N on November 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.