test

रानू मंडल ने हिंदी के बाद अब मलयालम भाषा में गाया गाना.. वीडियो वायरल, फैंस ने टैलेंट हो तो क्या नहीं हो सकता

नई दिल्ली | सोशल मीडिया सेंशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंटरनेट पर उनकी कोई भी आते ही वायरल हो जाती है। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल का सॉंग लोगों को खूब पसंद आता है। हिमेश रेशमिया ने जब से उन्हें गाना गाने का मौका दिया है तब से उनके सभी गाने हिट होते रहे हैं। अब हिंदी भाषा में गाना गाने के बाद रानू मंडल मलयालम भाषा (Ranu Mondal singing in malyalam) में भी अपना टैलेंट दिखाने जा रही हैं। रानू मंडल का एक वीडियो वायरल (Ranu Mondal Viral Video) हो रहा है।

ये भी पढ़े- रानू मंडल का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट ने वायरल फोटोज़ को बताया फेक, जारी की असली तस्वीरें

दरअसल, रानू मंडल (Ranu Mondal) किसी रियलिटी शो में जाने वाली हैं जिसके लिए वो मलयालम भाषा में गाने की प्रैक्टिस कर रही हैं। कुछ दिनों पहले रानू को उनकी फेक मेकअप फोटो पर खूब ट्रोल किया गया था। लेकिन बाद में मेकअप आर्टिस्ट ने खुद उस फोटो का सच सामने रखा था। रानू मंडल का हिमेश रेशमिया के साथ आया गाना 'तेरी मेरी कहानी' लोगों को खूब पसंद आया था। फैंस ने रानू की आवाज़ की खूब तारीफ की थी। वहीं हाल ही में आया गाना आशिकी में तेरी में भी रानू की आवाज़ की कुछ झलकियां सुनने को मिली थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KXhzz4
रानू मंडल ने हिंदी के बाद अब मलयालम भाषा में गाया गाना.. वीडियो वायरल, फैंस ने टैलेंट हो तो क्या नहीं हो सकता रानू मंडल ने हिंदी के बाद अब मलयालम भाषा में गाया गाना.. वीडियो वायरल, फैंस ने टैलेंट हो तो क्या नहीं हो सकता Reviewed by N on November 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.