test

ऋतिक के घर से ये शख्स करने जा रहा बॉलीवुड डेब्यू, अभिनेता ऐसे दे रहे ट्रेनिंग

अभिनेता ऋतिक रोशन की कजिन सिस्टर पश्मिना रोशन जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक के चाचा राजेश रोशन की बेटी पश्मिना 2020 में फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है। बताया जा रहा है कि फिल्मों में आने से पहले पश्मिना इन दिनों अपनी तैयारी में जुड़ी हुई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक अपनी छोटी बहन पश्मिना को ट्रेनिंग दे रहे हैं। बताया गया है कि ऋतिक अपनी बहन के काफी करीब हैं इसलिए वो खुद पर्सनली उन्हें गाइड करना चाहते हैं। पश्मिना के बॉलीवुड में एंट्री करने से वो दूसरे यंग स्टार्स को टक्कर दे सकती है।

[MORE_ADVERTISE1]hrithik roshan[MORE_ADVERTISE2]

उल्लेखनीय है कि ऋतिक ने फिल्म कहो ना प्यार से डेब्यू किया। अपनी डेब्यू फिल्म से ऋतिक ने लोगों पर ऐसा जादू कर दिया था कि हर उम्र के लोग उनके फैन बन गए। वर्कफ्रंट की बात करे तो ऋतिक की पिछले दिनों फिल्म वॉर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में नजर आए। दोनों एक्शन हीरो की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया।

[MORE_ADVERTISE3]pashmina roshan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2C6F3gt
ऋतिक के घर से ये शख्स करने जा रहा बॉलीवुड डेब्यू, अभिनेता ऐसे दे रहे ट्रेनिंग ऋतिक के घर से ये शख्स करने जा रहा बॉलीवुड डेब्यू, अभिनेता ऐसे दे रहे ट्रेनिंग Reviewed by N on November 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.