test

बचपन से इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहीं ऐश्वर्या, 'उजड़ा चमन' रिलीज होते ही किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा छोटे परदे पर अपने खास अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अब ऐश्वर्या फिल्म उजड़ा चमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अपनी लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासा किये। ऐश्वर्या ने बताया कि उन्हें बचपन से एक नही बल्कि कई बींमारियां है उनकी आंखों में दिक्कत होने से साथ बचपन से दिल में छेद है । लेकिन इसके बावजूद वो काम करती रहती हैं उनका मानना है कि बीमारियों नें भले ही मेरे शरीर को अपना घर बना लिया हो, पर मैं अपने शरीर का सम्मान करती हूं। और अब काम से ज्यादा प्राथमिकता स्वास्थ्य और खुशी को देती हूं।'
ऐश्वर्या ने बताया कि वो कई तरीके की बीमारियों से जूझ रही हैं, लेकिन वो फिर भी इन मुश्किलों से नहीं डरती।

[MORE_ADVERTISE1]aishwarya4.jpg[MORE_ADVERTISE2]

वहीं अपने दूसरे इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इतने समय से टीवी से दूर रहने की वजह भी बताई। ऐश्वर्या ने कहा कि उनके पास अच्छा काम नहीं आ रहा था। मैं अपने हर काम को खुशी के लिए करना चाहूंगी ना कि पैसों के लिए क्योंकि मेरे लिए पैसों से ज्यादा खुशी की वैल्यू है तो बस मुझे वही काम करना था जिसे करते हुए मैं खुश रहूं और ऐसा काम मेरे पास आ नहीं रहा था।
ऐश्वर्या सखुजा ने साल 2008 में 'हैलो कौन?पहचान कौन' से टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 'लिफ्ट करा दे', 'सास बिना ससुराल', 'मैं ना भूलूंगी' सीरियल में नजर आईं। इसके अलावा कई शोज को होस्ट भी किया। जिसमें 'नच बलिए शामिल है। इसके साथ ही 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन सात में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा भी ले चुकी हैं।
ऐश्वर्या आखिरी बार सीरियल 'चंद्रशेखर' में नजर आई थीं। 'उजड़ा चमन' फिल्म से पहले ऐश्वर्या 'यू आर माई जान' फिल्म में नजर आई थीं। 'उजड़ा चमन' फिल्म ऐश्वर्या सखुजा के अलावा सनी सिंह, मानवी गगरू, अतुल कुमार, शारिब हाशमी, करिश्मा शर्मा और सौरभ शुक्ला शामिल हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JCVwgv
बचपन से इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहीं ऐश्वर्या, 'उजड़ा चमन' रिलीज होते ही किया बड़ा खुलासा बचपन से इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहीं ऐश्वर्या, 'उजड़ा चमन' रिलीज होते ही किया बड़ा खुलासा Reviewed by N on November 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.