test

रानू मंडल की ट्रोलिंग पर यू ट्यूबर भुवन बाम ने ऐसी बात कही है, जो आपका दिल छू लेगी

नई दिल्ली | इंटरनेट सेंशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों लगातार किसी ना किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। हाल ही में उनके मेकओवर को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। रानू पर कई भद्दे और मजाकिया मीम्स बना दिए गए। हालांकि जिसके बाद रानू मंडल (Ranu Mondal) का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट ने वायरल तस्वीरों को फेक बताया और असली फोटोज़ जारी की। रानू के सपोर्ट में भी कई यूजर्स उतरे। इसी कड़ी में अब यूट्यूबर (YouTuber) भुवन बाम (Bhuvan Bam) भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। उन्होंने रानू को लेकर बड़ी बात कही है।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

रानू मंडल (Ranu Mondal) की ट्रोलिंग तब शुरु हुई जब उन्होंने एक फैन से साथ अशिष्ट व्यवहार कर दिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और रानू को ट्रोल किया गया। इसके बाद रानू ने मीडिया के सवालों को भी इग्नोर कर दिया जिसके बाद एक बार फिर उन्हें ट्रोल किया गया। यूजर्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। अब इसी को लेकर यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने कहा है- रानू फेमस हुई और उन्हें सफलता मिली लेकिन वो कभी ऐसे माहौल में नहीं रहीं, जहां उन्हें पता होगा कि अगर किसी ने उनकी सराहना की तो उन्हें कैसे रिएक्शन देना हैं। उन्होंने आगे कहा- आज के समय में हम पढ़े लिखे होने के कारण इस बात को जानते हैं कि हमें कैसे बात करनी चाहिए लेकिन रानू को ये समझ नहीं होगीl इसके अलावा वो अचानक फेमस हुई हैं। वो जैसे बैकग्राउंड से आती हैं वंहा उन्होंने ये सब नहीं देखा होगा। उनके लिए ये स्टारडम नया है। भुवन ने मीमर्स से अनुरोध किया कि वो उनकी ये बात सुने और समझें।

ये भी पढ़े- रानू मंडल का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट ने वायरल फोटोज़ को बताया फेक, जारी की असली तस्वीरें

[MORE_ADVERTISE3]

भुवन बाम (Bhuvan Bam) का कहना है कि अभी रानू मंडल (Ranu Mondal) को उनके आसपास हो रही चीज़ों के लिए खुद को तैयार करने में वक्त लगेगा। बता दें कि हाल ही में रानू मंडल को उनके मेकअोवर की वजह से भी काफी ट्रोल किया गया हालांकि उनके पक्ष में कई यूजर्स सामने आए हैं और भद्दे मीम्स बनाने वालों को फटकार भी लगाई। रिसेन्टली रानू मंडल का हिमेश रेशमिया के साथ गाना आशिकी में तेरी रिलीज हुआ है। जिसे लोगों ने पसंद किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Xw7RZF
रानू मंडल की ट्रोलिंग पर यू ट्यूबर भुवन बाम ने ऐसी बात कही है, जो आपका दिल छू लेगी रानू मंडल की ट्रोलिंग पर यू ट्यूबर भुवन बाम ने ऐसी बात कही है, जो आपका दिल छू लेगी Reviewed by N on November 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.