test

लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे महाराष्ट्र के नए सीएम उद्धव ठाकरे

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर अपनी खराब सेहत के चलते पिछले दिनों से मुंबई के मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लता का हाल पुछने के लिए अस्पताल पहुंचे। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि ठाकरे ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अस्पताल में जाकर लता मंगेशकर की सेहत का हाल जाना। लता को 11 नवंबर को सांस लेने की तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया। दिग्गज गायिका के स्वास्थ्य में अब सुधार के संकेत दिख रहे हैं लेकिन उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा।

lata

लता मंगेशकर का करियर 70 साल से भी ज्यादा लंबा रहा है। उन्होंने हिंदी, क्षेत्रीय और विदेशी भाषाओं में हजारों गीतों में अपनी आवाज दी है। सुर कोकिला ने इस वर्ष अपना गीत ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’ रिकॉर्ड किया था। उन्हें 2001 में सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न प्रदान किया गया था।

lata

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33CaDxI
लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे महाराष्ट्र के नए सीएम उद्धव ठाकरे लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे महाराष्ट्र के नए सीएम उद्धव ठाकरे Reviewed by N on November 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.