test

मलाइका ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा, खुद बताया कैसे करेंगी शादी?

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है लेकिन दोनों के रिलेशन को लेकर कितनी सच्चाई है इसका एहसास वो अक्सर तस्वीरों के माध्यम से कराते रहते है वो हर समय एक दूसरे के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करते है। इसलिये अक्सर दोनों एक साथ कभी किसी पार्टी में, तो कभी रेस्टोंरेट के बाहर नजर आते रहते हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा नें एक शो के दौरान अपनी शादी के बारे में खुलासा किया। मलाइका ने बताया कि वह किस तरह से शादी करना चाहती हैं।
मलाइका अरोड़ा ने अपनी ड्रीम वेंडिग के बारे में कहा- 'मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी। मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए। एली साब गाउन पहनूंगी। ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी। मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है।' नेहा से बात करते हुए मलाइका ने अर्जुन से जुड़ी बात भी बताई।

[MORE_ADVERTISE1]malaiyka_.jpg[MORE_ADVERTISE2]

मलाइका ने कहा- 'अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी तरह से फोटोग्राफ नहीं खींचती, जबकि वो मेरी अच्छी तस्वीरें खींचता है।' जानकारी के लिये बता दें, मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर स्वीकार किया था। मलाइका ने अर्जुन के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कैप्शन लिखा था। जिससे इस बात का खुलासा हुआ था दोनों रिलेशनशिप में हैं
मलाइका सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टीव रहती है और लगातार तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने बेटे अरहान के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी जो काफी चर्चा में रही। इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा था- 'जब बेटा इतना अच्छा बनकर मां का ख्याल रखता है।' इससे पहले अरहान मलाइका की जन्मदिन पार्टी में भी नजर आए थे। खास बात है कि इस पार्टी में अर्जुन कपूर भी थे।
जन्मदिन के जश्न की तस्वीरों को मलाइका और करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। जिसमें कई बड़े बॉलीवुड के सितारे नजर आए।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33m7IKk
मलाइका ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा, खुद बताया कैसे करेंगी शादी? मलाइका ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा, खुद बताया कैसे करेंगी शादी? Reviewed by N on November 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.