test

थलाइवी में कंगना ने लिया जयललिता का गेट अप, लोगों ने कहा, लग रही है मोटी ताई

नई दिल्ली। मशहूर लीडर और एक्ट्रेस रहीं जयललिता की बायोग्राफी पर बनी फिल्म थलाइवी ( Thalaivi ) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में इसका पोस्टर और टीजर लांच किया गया है। मूवी में कंगना रनौत ( kangana ranaut ) , जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। पिछले कुछ समय से कंगना जहां अपने बेतुके बयानों को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं अब मूवी के पोस्टर ने दोबारा उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। लोग उनके लुक्स को लेकर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

फरहान अख्तर की होने वाली मिसेज का दिखा बोल्ड अवतार, वायरल हुई सनबाथ की फोटोज

[MORE_ADVERTISE1]

थलाइवी में कंगना के लुक का पहला पोस्टर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने शेयर किया है। उन्होंने इस पर कैप्शन लिखा, ‘हम उस महान हस्ती को जानते हैं, लेकिन उनकी कहानी कही जानी अभी बाकी है। पोस्टर में कंगना जयललिता की तरह हरी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। मगर उनके लुक को देखकर सोशल मीडिथ्या पर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE2]tai1.jpeg[MORE_ADVERTISE3]

एक यूजर ने एक फनी पोस्टर बनाया। उसमें एक तरफ अमितशाह और दूसरी तरफ कंगना को रखा है और लिखा ये है मोटा भाई और कंगना है मोटी ताई। वहीं एक यूजर ने कंगना के गुब्बारे जैसे फूले हुए मुंह का मजाक उड़ाते हुए लिखा, उबली हुई कंगना रनौत। वहीं एक अन्य यूजर ने कंगना का मजाक उड़ाते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें कंगना और जयललिता की फोटो लगाई है। जिसमें जयललिता गुस्से में नजर आती हैं। यूजर ने फोटो का कैप्शन दिया, स्वर्ग से जयललिता का रिएक्शन।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OCXW0o
थलाइवी में कंगना ने लिया जयललिता का गेट अप, लोगों ने कहा, लग रही है मोटी ताई थलाइवी में कंगना ने लिया जयललिता का गेट अप, लोगों ने कहा, लग रही है मोटी ताई Reviewed by N on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.