test

'पानीपत' के डायरेक्टर की जान मुश्किल में, सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी किए तैनात

आगामी फिल्म 'पानीपत' ( panipat ) के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ( Ashutosh Gowariker ) की सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी लगाए गए हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता नजर आ रहा है। पहले संजय लीला भंसाली ( Sanjay leela bhansali ) की फिल्म 'पद्मावत' ( padmavat ) , वहीं बीते दिनों अजय देवगन ( ajay devgn ) की फिल्म 'तानाजी' ( tanaji ) और अब 'पानीपत' रिलीज के खिलाफ आंदोलन की धमकी दी जा रही है। मामला बिगड़ने पर आशुतोष ने तुरंत पुलिस सुरक्षा ले ली।

 

[MORE_ADVERTISE1]'पानीपत' के डायरेक्टर की जान मुश्किल में, सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी किए तैनात[MORE_ADVERTISE2]

फिल्म के कुछ सीन पर आपत्ती जताई गई
निर्देशक आशुतोष गोवारिकर को 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अलग संगठनों से धमकियां मिल रही हैं। इन संगठनों ने डायरेक्टर पर ऐतिहासिक पात्रों और घटनाओं को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया है। वहीं फिल्म के कुछ सीन पर आपत्ती जताई है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आशुतोष की सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

 

[MORE_ADVERTISE3]'पानीपत' के डायरेक्टर की जान मुश्किल में, सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी किए तैनात

इस पर सवाल उठना स्वाभाविक है

इस बारे में बात करते हुए आशुतोष बताते हैं कि जब भी हम इतिहास पर आधारित कोई फिल्म बनाते हैं, तो फिल्म की स्क्रिप्ट में कौन सा हिस्सा दिखाया जाएगा और किसे बाहर रखा जाएगा, इस पर सवाल उठना स्वाभाविक है। इतिहास की किताब में कई पन्ने होते हैं, लेकिन सभी को फिल्म में फिट करना संभव नहीं है। उसे एक टाइमफ्रेम के मुताबिक बनाना पड़ता है। ऐसे में लोगों इस पर संदेह होता है कि फिल्म में उनके परिवार को सही तरीके से क्रेडिट मिला है या नहीं। निर्देशक आगे कहते हैं कि मल्लार राव होल्कर, जानको जी शिंदे, महाराज जी शिंदे, बलवंत राव महेंद्रे अलकाजी मनकेश्वर, पुरंदरे जैसे कई अन्य लोगों के योगदान को फिल्म में जगह दी गई है। अब हमने सारे संदेह दूर कर दिए हैं और अब सब ठीक है। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन और पद्मिनी कोल्हापुरी स्टारर फिल्म 'पानीपत' 5 दिसबंर को रिलीज होने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QNqR4m
'पानीपत' के डायरेक्टर की जान मुश्किल में, सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी किए तैनात 'पानीपत' के डायरेक्टर की जान मुश्किल में, सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी किए तैनात Reviewed by N on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.