test

अगले साल ईद पर होगी बड़ी टक्कर, सलमान और अक्षय करेंगे दो-दो हाथ

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। अक्षय की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी जबकि इसी दिन सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' भी रिलीज होने वाली है।

[MORE_ADVERTISE1]eid 2020 movie release[MORE_ADVERTISE2]

'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्माताओं ने ट्विटर पर इसकी आधिकारिक घोषणा करते हुए लिखा,'ईद 2020 को सारे देश में मचेगा शोर, जब फटेगा 'लक्ष्मी बॉम्ब' आपके नजदीकी सिनेमा घरों में।' फिल्म वर्ष 2011 में प्रदर्शित तमिल फिल्म 'मुनि 2: कंचना' की रीमेक है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी की भी अहम भूमिका है। वहीं प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी होंगे।

[MORE_ADVERTISE3]eid 2020 movie release

बता दें कि 2020 में अक्षय की तीन फिल्में रिलीज होने वाली है। इनमें ईद पर 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb), दिवाली पर 'पृथ्वीराज' (Prithiviraj) और क्रिसमस पर 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PIbsC3
अगले साल ईद पर होगी बड़ी टक्कर, सलमान और अक्षय करेंगे दो-दो हाथ अगले साल ईद पर होगी बड़ी टक्कर, सलमान और अक्षय करेंगे दो-दो हाथ Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.