test

लड़कों से फ्लर्ट करने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से टिप्स लेती हैं रकुल प्रीत, बताया कैसे लड़के लगते हैं अच्छे

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ब्यूटी और टैलेंट के मामले में किसी से कम नही हैं, लेकिन बात जब फ्लर्टिंग की आती हैं तो वह इस डिपार्टमेंट में खुद को कमजोर मानती हैं। इसलिए वह बी-टाउन की दूसरी एक्ट्रेस, जो उनकी अच्छी दोस्त हैं, उनसे फ्लर्टिंग के टिप्स लेती हैं। रकुल ने बताया कि वह रिया चक्रवर्ती से फ्लर्टिंग के टिप्स लेती हैं। उन्होंने इन चीजों को सिखाने के लिए रिया को बेस्ट इंसान बताया।

 

[MORE_ADVERTISE1]लड़कों से फ्लर्ट करने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से टिप्स लेती हैं रकुल प्रीत, बताया कैसे लड़के लगते हैं अच्छे[MORE_ADVERTISE2]

एक्ट्रेस ने कहा,'फ्लर्टिंग में मैं बहुत बुरी हूं। मैं बात कर सकती हूं लेकिन मुझे फ्लर्ट करना नहीं आता। मुझे हमेशा महसूस होता है कि कोई मुझसे फ्लर्ट नहीं करता, लेकिन मेरे दोस्तों ने मुझे बताया कि लोग मुझसे फ्लर्ट करते हैं लेकिन मैं ही हूं जो इसे समझ नहीं पाती।'

 

[MORE_ADVERTISE3]लड़कों से फ्लर्ट करने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से टिप्स लेती हैं रकुल प्रीत, बताया कैसे लड़के लगते हैं अच्छे

इतना नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि वह लड़कों में कौनसी खासियत को तलाशती हैं जिससे वह आकर्षित होती हैं। उन्होंने कहा,'मुझे लगता है कि सबसे ज्यादा अहम बुद्धि है। मैं जब किसी से बात करूं तो हमारी बातचीत इंट्रेस्टिंग और समझदारी से भरी होनी चाहिए। ऐसा नहीं हो तो ऐसे रिश्ते ज्यादा से ज्यादा 2-3 दिन, 2-3 सप्ताह या 2-3 महीने ही चल सकते हैं। मुझे लगता है कि ऐसे पुरुषों की संख्या बहुत कम है जिनके साथ अच्छी बातचीत की जा सके।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JL819Y
लड़कों से फ्लर्ट करने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से टिप्स लेती हैं रकुल प्रीत, बताया कैसे लड़के लगते हैं अच्छे लड़कों से फ्लर्ट करने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से टिप्स लेती हैं रकुल प्रीत, बताया कैसे लड़के लगते हैं अच्छे Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.