test

अनुष्का से पहली मुलाकात के दौरान घबरा गए थे कोहली, घबराहट में उड़ा डाला था एक्ट्रेस का मजाक

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली का जन्मदिन 5 नवबंर को होता है। ये तो सभी जानते हैं कि विराट की बहुत संख्या में फैन फोलोइंग है, लेकिन लड़कियों के बीच उनकी कुछ ज्यादा ही पॉपुलैरिटी है। लड़कियां विराट के पीछे पागल हैं। लेकिन खुद विराट जिसके प्यार में पागल हुए वो हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा। दोनों ने एक साल पहले शादी की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट जब पहली बार अनुष्का से मिले थे तो काफी घबरा गए थे।




[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दोनों की पहली मुलाकात एक शैम्पू एड के दौरान हुई थी। इसी मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए। लेकिन इस एड शूट से पहले विराट काफी घबराए थे। इस बारे में खुद विराट कोहली ने बताया था, जब वो अमेरिकन होस्ट ग्राहम बेनसिंगर के टॉक शो 'डेप्थ विद ग्राहम बेनसिंगर' में पहुंचे थे। इस शो में विराट ने न सिर्फ अपने खेल के बारे में बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई बातें बताई थीं। यहां विराट ने बताया कि अनुष्का से उनकी पहली मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी।

[MORE_ADVERTISE3]

विराट ने आगे बताया कि वो अनुष्का के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी घबराए हुए थे। विराट ने कहा- मुझे याद है जब मेरे मैनेजर बंटी ने मुझे शैम्पू के ब्रांड के बारे में बताया। विज्ञापन करने के लिए मैं काफी उत्साहित था, लेकिन जब मैंने बंटी से पूछा के मेरे साथ कौन है तो उन्होंने अनुष्का शर्मा का नाम लिया। ये बात सुनकर मैं हैरान रह गया और मैं कहने लगा कि तुम मुझसे मजाक कर रहे हो क्या ? विराट के मुताबिक वो सोचने लग गए थे कि एक फ्रेम में मैं पेशेवर कलाकार के साथ कैसे एक्टिंग कर कर सकता हूं। मैं बिल्कुल पागल दिखूंगा, मैं समझ नहीं पा रहा था कि क्या करूं, लेकिन मेरे मैनेजर ने मुझे सांत्वना दी।'

उसके बाद विराट घबराहट दूर करने के लिए सेट पर मजाक करने लगे। अनुष्का के आने के बाद विराट ने बताया कि वो मुझसे भी लंबी लग रही थीं और इसीलिए मैंने उनसे कहा कि आपको और ऊंची हील नहीं पहनने के लिए। खैर उसके बाद एड शूट हुआ और दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे। पहले दोस्ती फिर प्यार और अब दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा हो गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CbYbcP
अनुष्का से पहली मुलाकात के दौरान घबरा गए थे कोहली, घबराहट में उड़ा डाला था एक्ट्रेस का मजाक अनुष्का से पहली मुलाकात के दौरान घबरा गए थे कोहली, घबराहट में उड़ा डाला था एक्ट्रेस का मजाक Reviewed by N on November 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.