test

आयुष्मान, रणवीर, विक्की की बॉडी को लेकर ये क्या बोल गए ऋषि कपूर, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

राज कपूर की निर्देशित 1970 में आई फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत करने वाले ऋषि कपूर जल्द इमरान हाशमी के साथ मूवी 'द बॉडी' में नजर आने वाले हैं। उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट से एक शीर्ष स्टार से चरित्र कलाकार के रूप में बदला। अपनी इस यात्रा के दौरान उनका मानना है कि वह समय के साथ प्रासंगिक रहने में कामयाब रहे है क्योंकि वह एक अभिनेता के रूप में अपने दिमाग का निर्माण करते हैं ना कि शरीर का। अगले साल वह इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के 50 साल पूरे करने वाले हैं।

Rishi Kapoor

एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि ने नवोदित अभिनेताओं को सलाह देंगे हुए कहा कि वे अपने शरीर को तैयार करने और बनाने में अधिक रूचि रखते है। वे जिम में बॉडी बनाने के साथ भावनात्मक ध्यान केंद्रित करते हैं, जो अभिनेताओं के लिए महत्वपूर्ण है। शरीर के बजाय अपने दिमाग का निर्माण करें जब आप एक्टिंग की तैयारी करते हैं, क्योंकि आपके पास अभिनय कौशल है, तो आप निश्चित रूप से एक अभिनेता बन जाएंगे। मुझे देखो, क्या मेरे पास शरीर है? लेकिन मैं अभी भी काम कर रहा हूं, क्योंकि हर फिल्म में मैं एक चरित्र बनाने की कोशिश करता हूं।

Randhir Kapoor

उन्होंने आगे कहा, 'ठीक है, मैं शायद बूढ़ा हो गया हूं, मैं युवाओं को प्रेरित नहीं करता। लेकिन आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और मैं उनका नाम नहीं ले रहा हूं क्योंकि वह मेरा बेटा है, लेकिन रणबीर भी एक प्रतिभाशाली अभिनेता है। उनमें से किसी के पास बॉडी नहीं हैं। क्योंकि मस्ल रखने से कलाकार नहीं बनते। बस जिम में पैसे फूकेंगे। अमिताभ बच्चन को देखा उनके मसल्स नहीं थीं, लेकिन आज भी वह हिंदी सिनेमा के ओरिजिनल एंग्री यंग मैन हैं।

Randhir Kapoor

अपनी रोमांटिक हीरो इमेज के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, मैं भले ही 67 साल का हो गया हूं, लेकिन अभी भी दिल से जवान हूं और बहुत ही आशावान हूं। अभी बोलना जल्दीबाजी होगी, लेकिन जल्द ही मैं पर्दे पर अपने से 40 साल छोटी हीरोइन के साथ रोमांस करता नजर आऊंगां। इसके अलावा नीतू के साथ भी एक फिल्म करने जा रहा हूं।

Randhir Kapoor

गौरतलब है कि 'द बॉडी' एक स्पेनिश फिल्म है। साल 2012 में आई स्पेनिश क्राइम थ्रिलर फिल्म के डायरेक्टर ओरियल पॉलो हैं। इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शवगृह से गायब हुए एक लाश की तलाश रहती है। फिल्म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के अलावा शोभिता और वेदिका भी अहम भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसे जीतू जोसेफ ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35LDL7a
आयुष्मान, रणवीर, विक्की की बॉडी को लेकर ये क्या बोल गए ऋषि कपूर, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन आयुष्मान, रणवीर, विक्की की बॉडी को लेकर ये क्या बोल गए ऋषि कपूर, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन Reviewed by N on November 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.