test

कार्तिक आर्यन को चंकी की वॉर्निंग, कहा अनन्या को हैंडल करना बहुत मुश्किल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों यूथ की पहली पसंद है। लड़कियों के दिलों पर तो वो खूब राज करते हैं। ऐसे में इंडस्ट्री में भी उनके लिंक अप की काफी खबरें आती रहती हैं। आजकल उनका नाम बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ जुड़ रहा है। मगर हाल ही में अनन्या के पापा ने मजाक-मजाक में कार्तिक को वॉर्निंग दे डाली है।

[MORE_ADVERTISE1]

दरअसल अनन्या पांडे अपने पापा चंकी पांडे के साथ मनीष पॉल के टीवी शो 'मूवीज मस्ती' में नजर आती हैं। मनीष अनन्या से मजाकिया अंदाज में पूछते हैं कि उन्होंने कितनी बार कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छिपी और कार्तिक कॉलिंग कार्तिक देखी है। इस सवाल पर अनन्या महज मुस्कुराते हुए दिखती हैं क्योंकि कार्तिक आर्यन, अनन्या के क्रश हैं। वहीं इस सवाल पर अनन्या के पापा चंकी कहते हैं कि अनन्या को हैंडल करना काफी मुश्किल है।

[MORE_ADVERTISE2]ananya.jpg[MORE_ADVERTISE3]

चंकी पांडे मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'मैं अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड को सावधान करना चाहता हूं। अनन्या को हैंडल करना बेहद मुश्किल है।' चंकी की बातें सुनकर अनन्या कहती हैं कि अब कोई भी उन्हें डेट नहीं करना चाहेगा। मालूम हो कि अनन्या जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33arKHv
कार्तिक आर्यन को चंकी की वॉर्निंग, कहा अनन्या को हैंडल करना बहुत मुश्किल कार्तिक आर्यन को चंकी की वॉर्निंग, कहा अनन्या को हैंडल करना बहुत मुश्किल Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.