test

जूनियर एनटीआर ने ठुकराया जयललिता की बायोपिक का ऑफर, बताई ये बड़ी वजह

साउथ स्टार जूनियर एनटीआर ने तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' का ऑफर ठुकरा दिया है। निर्माताओं ने उन्हें एनटी रामा राव का किरदार ऑफर किया था, जो उनके दादा है। खबर है कि उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि बड़े पर्दे पर वे कभी अपने दादा का किरदार नहीं निभा सकते। क्योंकि एक अनुभवी कलाकार के किरदार को पर्दे पर फिर से दोहराना बहुत कठिन होता है। हालांकि अब इस किरदार के लिए मेकर्स किसे कास्ट करने वाले है इसके बारे में कोई नई जानकारी सामने नहीं आई है।

[MORE_ADVERTISE1]kangana ranaut[MORE_ADVERTISE2]

गौरतलब है कि जयललिता राजनीति में आने से पहले एक अच्छी एक्ट्रेस थीं और उन्होंने एनटी रामा राव के साथ कई फिल्मों में काम किया था। इसलिए इस बायोपिक में उनका किरदार काफी अहम माना जा रहा है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता की मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वह डिकेटेड अंदाज में तैयारियां कर रही हैं। इस फिल्म को एएल विजय विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा कंगना मूवी 'पंगा' में भी नजर आने वाली हैं। फैंस कंगना रनौत की दोनों फिल्मों के लिए काफी उत्साहित रहते है।

[MORE_ADVERTISE3]kangana ranaut

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/337OQ0I
जूनियर एनटीआर ने ठुकराया जयललिता की बायोपिक का ऑफर, बताई ये बड़ी वजह जूनियर एनटीआर ने ठुकराया जयललिता की बायोपिक का ऑफर, बताई ये बड़ी वजह Reviewed by N on November 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.