test

साउथ की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस मलाइका अरोड़ा को छोड़ देगी पीछे, Viral हुआ Video


नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेज़ में से एक माना जाता है। अपनी फिटनेस के लिए मलाइका काफी सीरियस रहती हैं। संडे के दिन भी मलाइका जिम पहुंच जाती हैं। इसीलिए मलाइका को बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस कहा जाता है। लेकिन उनको टक्कर देने अब साउथ की ये एक्ट्रेस आ चुकी हैं, जिनकी हॉटनेस भी मलाइका से कतई कम नहीं है। जी हां हम बात कर रहे हैं साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की। रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रकुल योग करती दिख रही हैं।

[MORE_ADVERTISE2]
रकुल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'शुरुआत में, मैं जमीन पर अपने पैर तक छू नहीं पाती थी और अब मैं सब कर सकती हूं।' रकुल का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनको मलाइका से कंपेयर भी कर रहे हैं। और वाक्ई रकुल के योग आसान को देखकर लगता है कि जल्द ही वो भी फिटनेस फ्रीक का ताज अपने सर पहन ही लेंगी।

बात करें रकुल की फिल्मों की तो वो अजय देवगन के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में रकुल और अजय (Ajay Devgn) के साथ तब्बू भी मुख्य किरदार निभाती नजर आईं थीं। अब जल्द ही रकुल तमिल की फिल्म 'इंडियन 2 (Indian 2)' में कमल हासन के साथ नजर आएंगी।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34fCNjh
साउथ की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस मलाइका अरोड़ा को छोड़ देगी पीछे, Viral हुआ Video साउथ की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस मलाइका अरोड़ा को छोड़ देगी पीछे, Viral हुआ Video Reviewed by N on November 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.