test

फरहान अख्तर की होने वाली मिसेज का दिखा बोल्ड अवतार, वायरल हुई सनबाथ की फोटोज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और गायक फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar ) अपने काम के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। बी टाउन के इस हैंडसम हंक के शिबानी दांडेकर ( shibani dandekar ) के साथ अफेयर की खबर अक्सर सामने आती रही है। गौरतलब है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। फरहान की होने वाली दुल्हनिया काफी ग्लैमरस हैं। उनकी हॉटनेस की झलक हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी तस्वीरों में देखने को मिली।

बर्थडे स्पेशल : सलमान की एक हरकत ने झुका दिया था सलीम खान का सिर, मांगनी पड़ी थी कपूर खानदान से माफी

[MORE_ADVERTISE1]

शिबानी एक मल्टी टैलेंटेड लड़की हैं। वो एक होस्ट, एक्टर, गायिका और मॉडल हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके ढ़ेरों फॉलोअर्स हैं। कुछ दिनों पहले शिबानी ने सनबाथ लेते हुए भी तस्वीर शेयर की थी। फैंस को उनकी ये तस्वीर बेहद पसंद आई थी। वायरल फोटोज में शिबानी बिकनी पहने हुए पूल के पास लेटी हुई नजर आ रही हैं। लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट भी किए हैं।

[MORE_ADVERTISE2]shibani_dandekaer1.jpeg[MORE_ADVERTISE3]

फरहान ने भी शिबानी के साथ स्विमिंग पूल में एंजॉय करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने इसमें लिखा था,'जब तक तुम मेरे साथ हो मैं तुम्हें कभी नहीं खोउंगा। तुम बहुत खूबसूरत हो शिबानी। तुम्हें बहुत सारा प्यार'। मालूम हो कि शिबानी ने अपने करियर की शुरुआत अमेरिकन टेलिविजन शो 'नमस्ते अमेरिका' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो होस्ट किए हैं। शिबानी ने 'नाम शबाना', 'नूर' और 'भावेश जोशी सुपरहीरो' जैसी फिल्मों में बतौर कलाकार काम किया है है। आखिरी बार शिबानी कलर्स चैनल के शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में नजर आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rik346
फरहान अख्तर की होने वाली मिसेज का दिखा बोल्ड अवतार, वायरल हुई सनबाथ की फोटोज फरहान अख्तर की होने वाली मिसेज का दिखा बोल्ड अवतार, वायरल हुई सनबाथ की फोटोज Reviewed by N on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.