test

अब लड़कियों की आमदनी से चलेगा घर, इस एक्ट्रेस ने 100 से ज्यादा गरीब लड़कियों के सपनों को दी उड़ान, किया ये बड़ा काम

विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकी मानुषी छिल्लर ( manushi chhillar ) अब जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पृथ्वीराज' ( Prithviraj ) से बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस बनने का ख्वाब बुन रही मानुषी एक समाज सेवक भी हैं। हाल में उन्होंने 100 से भी ज्यादा गरीब लड़कियों की मदद की। उनका मानना है कि एक लड़की का आज के दौर में खुद के पैरों पर खड़ा होना बहुत जरूरी है। इसलिए एक्ट्रेस हाल में मुंबई के एक फाउंडेशन से जुड़ी जो 100 से भी ज्यादा गरीब लड़कियों को मुफ्त में ब्यूटीशियन का कोर्स करवाता है ताकि वह अपनी और अपने परिवार की आर्थिक मदद कर सके।

 

अब लड़कियों की आमदनी से चलेगा घर, इस एक्ट्रेस ने 100से भी ज्यादा गरीब लड़कियों के सपनों को दी उड़ान, किया ये बड़ा काम

मां- पापा ने मेरे सपनों को पंख दिए

मानुषी बताती हैं कि मेरे मां- पापा ने हमेशा इस बात का ध्यान रखा की मैं अपने पैरों पर खड़ी हो जाऊं। उन्होंने मुझे आजादी दी, आत्मविश्वास जगाया और दुनिया की सेर करने का मौका दिया ताकि मैं अपने सपने जी पाऊं और जीतकर वापस आऊं। और जब मैं इन लड़कियों को देखती हूं तो बहुत खुशी होती है कि यह भी अपना भविष्य सवार रही हैं। इसमें और लड़कियों को भाग लेना चाहिए।

अब लड़कियों की आमदनी से चलेगा घर, इस एक्ट्रेस ने 100से भी ज्यादा गरीब लड़कियों के सपनों को दी उड़ान, किया ये बड़ा काम

शक्ति नाम की आर्गेनाइजेशन चलाती हैं मानुषी

गौरतलब है कि मानुषी का खुद का एक ऑर्गेनाइजेशन है जिसका नाम शक्ति है। यह लोग मेंस्ट्रुअल हाइजीन का ध्यान रखने की ओर बढ़ावा देते हैं। अगर मानुषी की आगामी फिल्म की बात करें तो पृथ्वीराज में वह राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। हाल में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। यह मूवी अगले साल रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SlZmj3
अब लड़कियों की आमदनी से चलेगा घर, इस एक्ट्रेस ने 100 से ज्यादा गरीब लड़कियों के सपनों को दी उड़ान, किया ये बड़ा काम अब लड़कियों की आमदनी से चलेगा घर, इस एक्ट्रेस ने 100 से ज्यादा गरीब लड़कियों के सपनों को दी उड़ान, किया ये बड़ा काम Reviewed by N on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.