test

अरबाज़ खान ने मलाइका से तलाक लेने की बताई वजह, बेटे की कस्टडी ना लेने पर कही ऐसी बात

नई दिल्ली | अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Aora) काफी पहले अलग हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों को लेकर बॉलीवुड में कई चर्चे होते रहते हैं। दोनों अलग हुए 2 साल हो चुके हैं, अरबाज़ और मलाइका अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे भी बढ़ चुके हैं। फिर भी आज तक दोनों के अलग होने के असल वजह सामने नहीं आ पाई यही वजह से कि अक्सर उनसे उनके तलाक (Divorce) को लेकर सवाल किए जाते रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज़ ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने मलाइका से तलाक और बेटे अरहान की कस्टडी पर बताया।

अरबाज़ (Arbaaz Khan) ने ये भी बताया कि जब उनके और मलाइका (Malaika Aora) के बीच चीज़े खराब होने लगी थी तब उनका बेटा 12 साल का था और वो ये सब समझने लगा था। अरबाज़ ने आगे कहा- मलाइका के पास बेटे अरहान की कस्टडी है इस बात पर मुझे कोई ऐतराज़ नहीं है वो एक मां है और मुझे लगता है कि बच्चा छोटा हो तो उसे मां की ज्यादा ज़रूरत होती है। हालांकि मैं हमेशा अपने बेटे के साथ हूं। उन्होंने कहा कि अरहान जल्द ही 18 साल का हो जाएगा जिसके बाद वो खुद फैसला ले सकता है कि उसे क्या करना है और किसके साथ रहना है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2t1nSeE
अरबाज़ खान ने मलाइका से तलाक लेने की बताई वजह, बेटे की कस्टडी ना लेने पर कही ऐसी बात अरबाज़ खान ने मलाइका से तलाक लेने की बताई वजह, बेटे की कस्टडी ना लेने पर कही ऐसी बात Reviewed by N on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.