test

फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन पर दीपिका पादुकोण के महंगे ईयररिंग्स पर बोले लोग, इतने में खरीद सकते हैं 120 किलो प्याज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ (chhapaak) जल्द रिलीज़ होने वाली है। दीपिका फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी भी हैं। यह फिल्म एसिड अटैक लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण संग विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। छपाक फिल्म को प्रमोट करने के लिए दीपिका खूब मेनहत कर रही हैं। प्रमोशन के लिए पहुंची दीपिका अपने लुक के लिए काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने रेड कोट-सूट में अपना फोटोशूट कराया जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर के हूप्स (ईयररिंग्स) पहनने चुने।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के ये ईयररिंग्स आउटहाउस के हैं जिनकी कीमत मार्किट में 12 हजार रुपये है। यानी आप मुंबई में इतने पैसों से 120 किलो प्याज खरीद सकते हैं। मुंबई में प्याज की कीमत 100 रुपये प्रति किलो है। बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में दीपिका पादुकोण ने बयान देते हुए कहा था कि उन्होंने ‘छपाक’ फिल्म को इसलिए साइन किया क्योंकि पिछले साल मैं नई फिल्म साइन करने के लिए कई निर्देशकों से मुलाकात कर रही थी और उसी दौरान मेघना से मेरी मुलाकात हुई। फिल्म की कहानी इतनी टचिंग थी कि मैंने इसके लिए हामी भरने में वक्त ही नहीं लिया और झट से हां कह दी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Svp8BM
फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन पर दीपिका पादुकोण के महंगे ईयररिंग्स पर बोले लोग, इतने में खरीद सकते हैं 120 किलो प्याज फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन पर दीपिका पादुकोण के महंगे ईयररिंग्स पर बोले लोग, इतने में खरीद सकते हैं 120 किलो प्याज Reviewed by N on December 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.