test

सलमान खान पर मां-बाप के बाद एक खास शख्स है जो उठा सकता है हाथ फिर भी वो कुछ नहीं कहते!

नई दिल्ली | बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 27 दिसंबर 1965 में हुआ था। इस खास मौके पर जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प तथ्य। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान सबके दिल में बसते हैं। आज उनका जन्मदिन है. लेकिन उनके दिल पर किसी और का ही राज चलता है। ये शख्स सलमान के इतने करीब है कि गुस्सा आए तो सलमान भाई पर हाथ भी उठा देता है, लेकिन अपने भाईजान आवाज तक नहीं निकालते।

salman-khan-12003.jpg

सलमान (Salman Khan) का ये जिगर का टुकड़ा उनकी बहन अर्पिता का बेटा आहिल है. आहिल जब से पैदा हुआ है मानो सलमान भाई की जिंदगी में ढेर सारी खुशियों की एंट्री हो गई है. अस्पताल में पहली बार मिलना हो या बिज़ी शेड्यूल से टाइम निकालकर मिलने पहुंचना सलमान, आहिल के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. सलमान और आहिल की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी. सलमान आहिल की गोद में लेटे नजर आए थे. वहीं नन्हें आहिल मामू को अपने पास देख काफी खुश दिख रहे थे.

732949-1495782477.jpg

अब तो आहिल बोलने लगे हैं कुछ समय पहले लवयात्री के प्रमोशन के दौरान आहिल भी सलमान खान (Salman Khan) के साथ मौजूद थे. यहां उनकी मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. वह बार-बार माइक छीन कर बात करने की कोशिश कर रहे थे और सलमान उन्हें रोक रहे थे. इस तस्वीर को आप कैसे भूल सकते हैं? तस्वीर में सलमान भाई तो नहीं थे. लेकिन आहिल उनका लकी ब्रेसलेट चबाते नजर आए थे. इससे साफ होता है कि वह मामू के कितने करीब हैं.

68719114.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZsxzyZ
सलमान खान पर मां-बाप के बाद एक खास शख्स है जो उठा सकता है हाथ फिर भी वो कुछ नहीं कहते! सलमान खान पर मां-बाप के बाद एक खास शख्स है जो उठा सकता है हाथ फिर भी वो कुछ नहीं कहते! Reviewed by N on December 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.