test

बिक गई माधुरी दीक्षित की कोठी, 3.15 करोड़ देकर अमित तनेजा ने की अपने नाम


नई दिल्ली।मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) हरियाणा के पंचकूला वाली अपनी कोठी बेचने जा रही हैं। इसके लिए वे अपने पति डॉ. माधव नेने (dr nene) के आज पंचकूला(panchkula) पहुंची हैं। दरअसल, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की यह कोठी पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में स्थित है। कोठी का नंबर-310 है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पिछले महीने ही इस कोठी का डील फाइनल किया था। माधुरी ने अपनी कोठी क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम (cleartrip.com) के संस्थापक सदस्य अमित तनेजा (amit taneja0 को सवा तीन करोड़ में बेची है। आज सुबह 11.00 बजे पंचकूला तहसील में रजिस्ट्री को लेकर सभी औपचारिकताएं पूरी की जा चुकी हैं। आज से इस कोठी के मालिक अमित तनेजा बन गए हैं।

बता दें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को ये कोठी सीएम कोटे में से मिला था। साल 1996 में हरियाणा के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल (cm chaudhary bhajan lal) ने माधुरी को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था और उसके एवज में माधुरी ने करीब ढाई लाख रुपए दिए गए थे। कोठी का कुल क्षेत्रफल एक कनाल का है।ये पंचकुला की शानदार कोठीयों में से एक है।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34Sb7jT
बिक गई माधुरी दीक्षित की कोठी, 3.15 करोड़ देकर अमित तनेजा ने की अपने नाम बिक गई माधुरी दीक्षित की कोठी, 3.15 करोड़ देकर अमित तनेजा ने की अपने नाम Reviewed by N on December 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.