test

अभिनेत्री मोना सिंह करने जा रही हैं शादी, मेहदीं की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल


नई दिल्ली। टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' (jassi jaissi koi nahi) से फेमस हुई एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) वैसे तो हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से छुपाती आई हैं। लेकिन इस बार उनकी शादी खबरें बाहर आ ही गई हैं। जी हां, मोना सिंह जल्द ही शादी करने जा रही है। शादी की वजह से छुट्टियां पर जाने के लिए मौना सिंह ने अपनी सारी शूटिंग पूरी कर ली है।

mona singh
जानकारी के मुताबिक 38 साल की मोना सिंह साउथ के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी कर सकती हैं। हालांकि इस संबंध में और ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। मेकर्स के मुताबिक मोना सिंह ने शेड्यूल में बदलाव करा के अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और वो 15 दिसंबर से छुट्टियों पर जा रही है। वैसे आपको बता दें कि मोना सिंह की मेंहदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें कई टीवी के सेलेब्स भी नज़र आ रहे हैं।

mona singh
आपको बता दें कि मोना सिंह को आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'थ्री इडियट' (3 Idiots ) में देखा गया था। जिसमें वो करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बहन का रोल अदा करती हैं। वहीं खबरें ये भी हैं कि आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में भी मोना सिंह दिखाई दे सकती हैं। वैसे इस समय मोना सिंह एकता कपूर के शो हमसफर में दिखाई दे रहे हैं।
mona singh

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34ZRt5E
अभिनेत्री मोना सिंह करने जा रही हैं शादी, मेहदीं की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल अभिनेत्री मोना सिंह करने जा रही हैं शादी, मेहदीं की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल Reviewed by N on December 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.