test

Bigg Boss 13:बिग बॉस में गुस्साए सलमान खान ने खोया आपा, मेकर्स से बोले- 'कोई दूसरा होस्ट ढूंढ़ लें'!

नई दिल्ली। रिएलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में इस बार सबसे बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बैसे तो इस सीजन में पहले ही दिन से दर्शकों को अच्छा खासा ड्रामा घर में खूब देखने को मिलता रहा है। लेकिन इस बार इस सीजन में दर्शको को गलत लहजे के इस्तेमाल से लेकर प्रतिभागियों के बीच झगड़े और मारपीट भी देखने को मिलेगी। क्योकि जैसे जैसे यह शो फाइनल के नजदीक पंहुच रहा है बैसे बैसे दिन-प्रतिदिन स्थिति और भी बिगड़ती जा रही है। प्रतिभागियों के बीच रिश्ते में मिठास कम खटास ज्यादा देखने को मिल रही है। खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई पर इन दिनों लोगों की नजरें टिकी हुई हैं, क्योंकि इनके बीच झगड़े का रूप विकृत होता ही जा रहा है।

salmankhan.jpg

शो के आने वाले एपिसोड्स में दर्शक रश्मि को सिद्धार्थ के बीच ऐसी लड़ाई देख सकेगें जिसमें मारपीट के साथ एक दूसरे को चाय फेंक देते है ये लोग। इसके बाद घऱ के हालात काफी बिगड़ जाते हैं, क्योंकि रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान इस झगड़े में दोनों के बीच में आ जाते हैं। सिद्धार्थ भी इस दौरान आपना आपा खो देते हैं और अरहान का शर्ट फाड़ देते हैं।

घर में एक साथ रह रहे प्रतिभागियों के बीच आपस में इस तरह का बर्ताव शो के मेजबान सुपरस्टार सलमान खान को कुछ रास नहीं आया।वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान को इन्हें फटकार लगाते हुए देखा जाएगा। उन्होंने शो के निर्माताओं को बताया है कि अगर वे पांच हफ्ते तक शो को खींचना चाहते हैं तो वे कोई नया होस्ट ढूंढ़ लें।

सलमान ने प्रोमो वीडियो में कहा, "मैं इन सब बकवास चीजों के लिए तैयार नहीं हूं।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZgQgWf
Bigg Boss 13:बिग बॉस में गुस्साए सलमान खान ने खोया आपा, मेकर्स से बोले- 'कोई दूसरा होस्ट ढूंढ़ लें'! Bigg Boss 13:बिग बॉस में गुस्साए सलमान खान ने खोया आपा, मेकर्स से बोले- 'कोई दूसरा होस्ट ढूंढ़ लें'! Reviewed by N on December 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.