test

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोहित शेट्टी के सामने रोना था एडिटेड! क्या मेकर्स ने दर्शकों को दिया धोखा?

नई दिल्ली | 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सबके चहेते बने हुए हैं। लेकिन कई बार उनपर बहुत तरह के आरोप भी लगते रहे हैं। यहां तक कि ये भी बात कही गई कि सलमान और शो के मेकर्स पक्षपात कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पक्ष लिया जा रहा है। अभी हाल ही में घर में रोहित शेट्टी ने एंट्री की थी। जब सिद्धार्थ रोते हुए दिखाई दिए थे। प्रोमो में दिखाया गया था कि आसिम की बात को लेकर वो रोने लग जाते हैं। तो ऐसा लगा कि सिद्धार्थ आसिम और अपनी दोस्ती को लेकर रो रहे हैं। हालांकि जब एपिसोड प्रसारित हुआ तब कुछ और ही सामने आया।

बता दें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने घर में पहुंचकर कंटेस्टेंट्स से मजेदार टास्क करवाए। वहीं टास्क के बाद सभी घरवालों को उनके घर से आए गिफ्ट दिए गए। जिसमें सिद्धार्थ के लिए मां की चिट्ठी भी आई थी। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था #BiasedSalman। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अक्सर पक्ष लेने की बातें आती रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Q5Oi8m
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोहित शेट्टी के सामने रोना था एडिटेड! क्या मेकर्स ने दर्शकों को दिया धोखा? Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोहित शेट्टी के सामने रोना था एडिटेड! क्या मेकर्स ने दर्शकों को दिया धोखा? Reviewed by N on December 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.