test

ब्रेकअप की खबरों के बीच फिर साथ दिखे कार्तिक- सारा, फोटोग्राफर्स के सामने ऐसे जाहिर किया प्यार

बॅालीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) ने कॅामेडी जॅानर की फिल्मों से बड़े पर्दे पर अच्छी खासी पॅापुलेरिटी हासिल की है। 'प्यार का पंचनामा' ( pyaar ka punchnama ) से लेकर 'पति पत्नी और वो' ( pati patni aur woh ) जैसी फिल्मों ने कार्तिक को रातों- रात हिट कर दिया। अब जल्द ही स्टार फिल्म 'लव आजकल 2' ( love aaj kal 2 ) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस सारा अली खान ( sara ali khan ) लीड रोल में हैं। सभी जानते हैं कि कार्तिक और सारा ने कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट किया है। हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिका।

 

ब्रेकअप की खबरों के बीच फिर साथ दिखे कार्तिक- सारा, फोटोग्राफर्स के सामने ऐसे जाहिर किया प्यार

लेकिन हाल में कार्तिक- सारा एक बार फिर साथ नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। दरअसल, स्टार्स फिल्म 'लव आजकल 2' की डबिंग के लिए पहुंचे थे। इतने वक्त बाद दोनों को साथ देख फैंस सोशल मीडिया पर काफी खुश नजर आ रहे हैं। वैसे इस दौरान की वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक सारा को लेकर कितने फिक्रमंद हैं। उन्होंने सारा को सेवली गाड़ी में बिठाया और उसी के बाद वहां से गए। शायद इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज भी दोनों के बीच कुछ तो है।

 

ब्रेकअप की खबरों के बीच फिर साथ दिखे कार्तिक- सारा, फोटोग्राफर्स के सामने ऐसे जाहिर किया प्यार

हाल में कार्तिक ने अपने फिल्मों को लेकर दिलचस्प बात मीडिया से शेयर की। एक्टर का कहना है कि वह कभी अच्छी कहानियां नहीं छोड़ते। उन्हें लगातार एक ही जॅानर की फिल्में ऑफर हुई हैं, लेकिन सिर्फ एक ही जॅानर में टाइप कास्ट होने के कारण वह अच्छी स्क्रिप्ट कभी हाथ से नहीं जाने देते। इसी के साथ कार्तिक ने बताया कि अगर उन्हें किसी दूसरे जॅानर में काम करने का मौका मिले तो वह ड्रामा करना चाहेंगे। उन्हें हॅालीवुड फिल्म 'जोकर' ( joker ) का किरदार बेहद पसंद है। स्टार ये डार्क कैरेक्टर जरूर प्ले करना चाहेंगे। कार्तिक कभी फिल्मों के बॅाक्स ऑफिस कलेक्शन पर ध्यान नहीं देते। उनके लिए कहानी का बेहतर होना जरूरी है। स्टार ने बताया कि अगले साल वह एक अलग कार्तिक को पर्दे पर देखेंगे। इम्तियाज अली ने उनके काम करने के नजरिए को पूरी तरह बदल दिया है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QaFRJ4
ब्रेकअप की खबरों के बीच फिर साथ दिखे कार्तिक- सारा, फोटोग्राफर्स के सामने ऐसे जाहिर किया प्यार ब्रेकअप की खबरों के बीच फिर साथ दिखे कार्तिक- सारा, फोटोग्राफर्स के सामने ऐसे जाहिर किया प्यार Reviewed by N on December 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.