test

अभिनेता पंकज त्रिपाठी की एक हाँ के लिए जान्हवी कपूर ने माँगी मन्नत, छोड़ दिया था नॉनवेज खाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा के रूप में जानी जाने वाली दिवगंत श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) जल्द ही गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) की बायोग्राफ़ी में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर जान्हवी कपूर काफी खुश हैं। इस फिल्म के लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं।

 

gunjan saxena

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया(Neha Dupia) के #nonehafilter शो में पहुंची में जान्हवी कपूर ने इंटरव्यू के दौरान अपनी ज़िंदगी से जुड़ी कई बातों के बारे में नेहा धूपिया से बातचीत की, उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के एक एक्टर की हाँ के लिए उन्होंने मन्नत माँगी थी। वो उस एक्टर की बहुत बड़ी फ़ैन है और उनके साथ काम करना उनके लिए काफी मायने लगता है। आपको बता दें कि वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) हैं।

ये भी पढ़ें: भाई को शर्टलेस देख सारा अली खान को आई शर्म, बिना कपड़ो के कराया क्रिसमस के मौके पर फोटोशूट

gunjan saxena

जान्हवी कपूर ने बताया कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने जब तक गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) के लिए हाँ नहीं कहा था। तब तक उन्होंने केवल शाकाहारी खाना ही खाया जाह्नवी कपूर ने कहा, "मैं पंकज त्रिपाठी की बहुत बड़ी फैन हूं। जैसे ही मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे लगा इस फिल्म में उन्हें मेरे पिता बनने की आवश्यकता है। उन्हें अनुप सक्सेना बनना जरूरी है। मुझे लगता है कि वह उनकी मूल पसंद थी, लेकिन उनके पास और भी कई सुझाव थे। लेकिन इस दौरान भी मैं यही सोचती थी कि नहीं उन्हें ही मेरे पिता बनना जरूरी है। मैं यह चाहती थी, लेकिन हम कुछ और कर नहीं सकते थे। इसलिए मैंने इंतजार किया और मन्नत मांगी कि जब तक वह हां नहीं कहेंगे मैं शाकाहारी रहूंगी।”

gunjan saxena

आपको बता दें पंकज त्रिपाठी ने गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) फिल्म को हां कहने में लगभग 4 से 5 दिनों में अपना हां का जवाब दिया था। वहीं गोवा जाते वक्त जब जान्हवी फ्लाइट में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Thripati) से मिली तो उन्होंने उनसे ये बात शेयर की । उनकी ये बात सुनकर वो काफी हैरान हो गए थे और कहा कि अरे वाह क्या बात है बेटी। आपको बता दें गुंजन सक्सेना फिल्म में पंकज त्रिपाठी जान्हवी कपूर के पिता का किरदार निभाने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/371ndJ8
अभिनेता पंकज त्रिपाठी की एक हाँ के लिए जान्हवी कपूर ने माँगी मन्नत, छोड़ दिया था नॉनवेज खाना अभिनेता पंकज त्रिपाठी की एक हाँ के लिए जान्हवी कपूर ने माँगी मन्नत, छोड़ दिया था नॉनवेज खाना Reviewed by N on December 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.