test

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की जारी है दमदार कमाई, हुई 100 करोड़ के क्लब में एंट्री

नई दिल्‍ली: Dabangg 3 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की तूफानी कमाई जारी है। फिल्म ने छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। देशभर में हो रहे CAA और NRC के प्रदर्शन से 'दबंग 3' की कमाई पर थोड़ा असर पड़ा है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते बुधवार को 15.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

salman_khan_dabangg_3.jpeg

इस लिहाज से देखा जाए तो 'दबंग 3' (Dabangg 3 Box Office Collection) ने छह दिनों में ही पांच दिनों में ही 114 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये और सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जैसे कि न्यू ईयर आने वाला है तो माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में और उछाल आ सकता है।

dabangg_3.jpeg

100 करोड़ रुपये बजट में तैयार हुई सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में चुलबुल पांडे का पास्ट दिखाया गया है, जिसमें वो खुशी ( सई मांजरेकर ) से प्यार करते हैं, लेकिन उनके प्यार को बाली सिंह ( किच्चा सुदीप ) की नजर लग जाती है। बाली खुशी को मार देता है। ऐसे में जब सालों बाद फिर से चुलबुल पांडे का सामना बाली से होता है तो क्या कुछ होता है, यही फिल्म की कहानी है। आपको बता दें कि सलमान खान के चुलबुल पांडे कैरेक्टर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/376NAgL
सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की जारी है दमदार कमाई, हुई 100 करोड़ के क्लब में एंट्री सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की जारी है दमदार कमाई, हुई 100 करोड़ के क्लब में एंट्री Reviewed by N on December 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.