test

'सूर्यवंशी' का टीजर आउट, रणवीर सिंह अजय देवगन अक्षय कुमार बरसा रहे गोलियां

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' के एक साल पूरे होने के मौके पर मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज दिया है। मेकर्स ने रोहित शेट्टी की आने वाली मूवी 'सूर्यवंशी' की एक झलक दी है। इस ट्रिब्यूट वीडियो में पहले अजय देवगन के डॉयलॉग के साथ उनकी और रणवीर की कुछ फुटेज दिखाई गई है। जिसे फिल्म 'सिंबा' से लिया गया है।

Sooryavanshi

इसमे यह भी बताया गया है कि वो कहानी जो 'सिंघम' में अजय के साथ शुरू हुई थी वो किस तरह 'सिंबा' तक पहुंची। अब किस तरह उसे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ जुड़कर सूर्यवंशी तक ले जाया जाएगा। अजय ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। तीन गुना फन, तीन गुना एक्शन और तीन गुना एक्शन का वादा।

वीडियो के अंत में एक छोटी सी क्लिप दिखाई गई है जिसमें अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ गोलीबारी करते नजर आ रहे हैं। तीनों को एक साथ पुलिस अफसर के लुक में देखना दिलचस्प है। अक्षय 'सूर्यवंशी' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में वह एटीएस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले सा 27 मार्च को रिलीज होगी।

Sooryavanshiरणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिंबा' का एक साल पूरा, सामने आया 'सूर्यवंशी' का टीजररणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिंबा' का एक साल पूरा, सामने आया 'सूर्यवंशी' का टीजर

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2F3ZlbC
'सूर्यवंशी' का टीजर आउट, रणवीर सिंह अजय देवगन अक्षय कुमार बरसा रहे गोलियां 'सूर्यवंशी' का टीजर आउट, रणवीर सिंह अजय देवगन अक्षय कुमार बरसा रहे गोलियां Reviewed by N on December 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.