test

बॉक्स ऑफिस में फिर लगेगा कॉमेडी का तड़का, रोहित शेट्टी जल्द लाने जा रहे हैं इस बड़ी फिल्म की 5वीं सीरीज

Bollywood की सक्सेस फिल्म सीरीज में से एक गोलमाल ( Golmaal Series ) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) जल्द ही 'गोलमाल 5' की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं। इन दिनों रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी ( Sooryavanshi ) को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म सूर्यवंशी का शूटिंग शेड्यूल चल रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल ईद तक रिलीज की जाएगी।

फिल्म सूर्यवंशी में बहुत सारे स्टार हैं। जन्में अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ), अनुपम खेर ( Anupam Kher ), गुलशन ग्रोवर, नीना गुप्ता हैं साथ ही अजय देवगन ( Ajay Devgan ) और रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) भी कैमियो कर सकते हैं। डायरेक्शन के साथ-साथ रोहित, करण जौहर ( Karan Johar ) के साथ फिल्म का प्रोड्क्शन भी संभाल रहे हैं।

gol8_1936057_835x547-m.jpg

वहीं, रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी के बाद 'गोलमाल 5' बनाने पर विचार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी से जब पूछा गया कि क्या 'गोलमाल 5' भी आएगी? तो उन्होंने कहा कि जरूर..उन्होंने 'गोलमाल-4' के लिए लगे 7 साल पर जबाव दिया कि मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत थी इसलिए 7 साल लगे। गोलमाल 5 भी एक बेहतर और दमदार कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाएगी।

बता दें कि अब तक गोलमाल के 4 भाग आ चुके हैं और चारो ही हिट रहे हैं। गोलमाल 4 में अजय देवगन के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े नजर आए थे। 'गोलमाल' की पूरी सीरीज ही इतनी सफल रही है कि मैकर्स ने 'गोलमाल 5' बनाने के बारे में सोच ही लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2o2xDqO
बॉक्स ऑफिस में फिर लगेगा कॉमेडी का तड़का, रोहित शेट्टी जल्द लाने जा रहे हैं इस बड़ी फिल्म की 5वीं सीरीज बॉक्स ऑफिस में फिर लगेगा कॉमेडी का तड़का, रोहित शेट्टी जल्द लाने जा रहे हैं इस बड़ी फिल्म की 5वीं सीरीज Reviewed by N on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.