test

जान्हवी कपूर ने मिस्ट्री बॉय संग शेयर की अपनी फोटो, कही दिल की बात, हुआ वायरल

नई दिल्ली। फिल्म'धड़क' का ऐक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor ) का दिल अब किसी पर्सन के लिए धड़कने लगा है। और उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक मिस्ट्री बॉय के संग अपनी एक फोटो शेयर भी की है। इस फोटो में जान्हवी मिस्ट्री बॉय की बाहों में मुस्कराती हुई नजर आ रही हैं। इस अनजान लड़के को देख हर कोई ये जानने की कोशिश भी कर रहा है कि आखिर कौन है ये लड़का जो जान्हवी के दिल में राज करने की कोशिश कर रहा है। मिस्ट्री बॉय के संग अपनी फोटो पोस्ट करते हुए जान्हवी ने लिखा है, "एक किस; प्यार एकता का शक्तिशाली प्रतीक; यह प्यार की अभिव्यक्ति के लिए सबसे प्योर और नैचुरल तरीका है। यह दो लोगों के बीच एक ऐसा बंधन है, जिसमें दो लोग एक साथ प्यार के सपने संजोते हैं या इसे व्यक्त करने से डरते नहीं हैं''।

Birthday Special: अनिल कपूर को जब जैकी श्रॉफ ने जड़े थे 17 थप्पड़, 30 साल बाद हुआ इसका खुलासा

फैंस जान्हवी (Janhvi Kapoor ) की इस फोटो को देखकर तरह के कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस फोटो को पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जान्हवी ने बेनेटन परफ्यूम कंपनी को टैग किया है वहीं हैशटैग के साथ यूनाइटेड बेनेटन टू-गेदर भी लिखा है। अब ऐसे में लग रहा है कि जान्हवी की यह नई फोटो किसी ऐड का हिस्सा है। जिसे जान्हवी प्रमोट कर रही हैं।

अब एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) के पास अभी फिल्मों की कोई कमी नहीं है। जान्हवी आने वाले समय में 'रूही आफजा', 'द कारगिल गर्ल', 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी। इन फिल्मों के अवाला यह भी खबर है कि वह नए साल में साउथ फिल्मों में भी डेब्यू करेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PSflEc
जान्हवी कपूर ने मिस्ट्री बॉय संग शेयर की अपनी फोटो, कही दिल की बात, हुआ वायरल जान्हवी कपूर ने मिस्ट्री बॉय संग शेयर की अपनी फोटो, कही दिल की बात, हुआ वायरल Reviewed by N on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.