test

इरा खान ने सिंगर सोना महापात्रा को सोशल मीडिया पर बोला 'आंटी', मिला करारा जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान(Ira Khan ) ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नही की है लेकिन अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा सुर्खियों पर बनी रहती है। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैन्स की तरीफे बटोर ही ले जाती हैं। लेकिन इस बार इरा किसी दूसरे मकसद को लेकर सुर्खियोें में हैं यह वजह कोई तस्वीर नहीं बल्कि एक तस्वीर का कैप्शन है।
हाल ही में इरा खान(Ira Khan ) ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में इरा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हुए जमकर शेयर कर रहे हैं तो वहीं उनकी तस्वीर के कैप्शन पर भी खूब बातें हो रही हैं।

जान्हवी कपूर ने मिस्ट्री बॉय संग शेयर की अपनी फोटो, कही दिल की बात, हुआ वायरल

दरअसल अपनी तस्वीरों के कैप्शन में इरा खान ने लिखा, 'अपने अंदर की सोना महापात्रा को जगा रही हूं। पहली बार अपने प्ले को कहीं लेकर जा रही हूं। आपकी ऊर्जा और प्रतिभा को एक परफॉर्मर की तरह प्रसारित कर रही हूं, सोना आंटी।' इरा के इस कैप्शन पर सोना महापात्रा ने भी कमेंट किया।
सोना महापात्रा ने लिखा, 'आपने मुझे कभी आंटी नहीं कहा, इसलिए अब परेशान मत होइए।' वहीं सोना के कमेंट के बाद खुद इरा ने भी उनका जवाब दिया और लिखा, 'मैं हमेशा ही आपको आंटी कहती हूं, खुशी है कि आपने ध्यान नहीं दिया।'

ira-khan19.jpg

इरा और सोना के ये कमेंट्स यही नहीं रुके और इसके बाद सोना ने भी इरा को जवाब दिया। सोना ने लिखा, 'मासी मेरी पहली देसी पसंद होगी। अगर आप जिद्द करो तो।' गौरतलब है कि आमिर खान की बेटी बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन अपने प्ले को लेकर भी वो सुर्खियों में रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2t1Ctqs
इरा खान ने सिंगर सोना महापात्रा को सोशल मीडिया पर बोला 'आंटी', मिला करारा जवाब इरा खान ने सिंगर सोना महापात्रा को सोशल मीडिया पर बोला 'आंटी', मिला करारा जवाब Reviewed by N on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.