test

कुशल पंजाबी की खुदखुशी से उनकी मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, दोस्त से बोलीं- वो कल तुमसे मिला था

नई दिल्ली: टीवी व बॉलीवुड एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi Suicide) की मौत से हर कोई हैरान है। कुशल पंजाबी ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली थी। कुशल का शव उनके बांद्रा स्थित घर पर मिला। उनका दोस्त हो या को-एक्टर कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था कुशल अब इस दुनिया में नहीं हैं। जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार, करणवीर बोहरा, फरहान अख्तर जैसे कई सितारों ने कुशल को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी हैं। वहीं अब कुशल के दोस्त का बयान सामने आया है।

'मुझे याद है कि मैं उसकी मां से मिलने गया तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर कहा कि तुम भी कुशल हो ना? यहां रुक जाओ, मेरे पास बैठ जाओ । वो कल तुम्हारी पार्टी में था ना? क्या वो ठीक था? कुशल अपने परिवार में एकलौता बेटा था । वो लोग बुरी तरह टूट गए हैं'। आपको बता दें कि कुशल (Kushal Punjabi) ने 24 घंटे पहले ही आत्महत्या का मन बना लिया था। इस बारे में उसने लिखा है कि कुशल ने अपने ग्रॉसरी स्टोर और नौकरों की पेमेंट आदि 24 घंटे पहले ही क्लीयर किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2siZPbu
कुशल पंजाबी की खुदखुशी से उनकी मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, दोस्त से बोलीं- वो कल तुमसे मिला था कुशल पंजाबी की खुदखुशी से उनकी मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, दोस्त से बोलीं- वो कल तुमसे मिला था Reviewed by N on December 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.