test

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- जिसकी बीवी छोड़कर चली जाती है वो आगे क्या बनता है?

नई दिल्ली। CAA और NRC के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। नागरिकता संशोधन अधिनयम(सीएए) का बॉलीवुड भी जमकर विरोध कर रहा है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस कानून को बकवास बताया था। अब अनुराग ने PM मोदी पर निशाना साधा है।

जिंदगी का तम्बू तीन बम्बू पे खड़ा है'- ये हैं अमिताभ बच्चन के 10 दमदार डायलॉग्स

बता दें इससे पहले अनुराग ने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन से भी भिड़ थे। बिग बी ने ट्वीट किया था कि नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं, ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, बस 19-20 का ही फर्क है। जिसके जवाब में अनुराग ने लिखा कि अनुराग ने ट्विटर पर इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “इस बार फर्क उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का खयाल रखें।अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था , तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहे हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37m1SdC
अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- जिसकी बीवी छोड़कर चली जाती है वो आगे क्या बनता है? अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- जिसकी बीवी छोड़कर चली जाती है वो आगे क्या बनता है? Reviewed by N on December 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.