test

सलमान खान ने भांजी आयत का किया ज़ोरदार स्वागत, बहन अर्पिता को कहा थैंक्स


नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) को इस बार उनके जन्मदिन पर खास तोहफा मिला और वो हैं उनकी भांजी आयत शर्मा (Ayat Sharma)। ये तो पहले से ही तय था कि सलमान के बर्थडे पर बहन अर्पिता खान शर्मा (Salman Khan Sister Arpita Sharma) बच्चे को जन्म देंगी। शुक्रवार को दबंग खान के जन्मदिन पर अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया और उनके लिए ये डबल सेलिब्रेशन बन गया। इस खुशी पर सलमान ने बहन अर्पिता और आयुष शर्मा को शुक्रिया कहा है। उन्होंने ट्वीट कर बहन और जीजा को थैंक्स कहा।

बता दें इसी के साथ सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता और आयुष ने बेटी का नाम आयत शर्मा रखा है। जिसका कार्ड उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'हमारे घर बेबी गर्ल आई हैं। आयत शर्मा को मिली दुआओं और प्यार के लिए सभी का बहुत शुक्रिया। अर्पिता ने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में सुक्रवार को बेटी को जन्म दिया। इस दौरान उनका पूरा परिवार साथ रहा। जानकारी के मुताबिक, अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/362p9Rq
सलमान खान ने भांजी आयत का किया ज़ोरदार स्वागत, बहन अर्पिता को कहा थैंक्स सलमान खान ने भांजी आयत का किया ज़ोरदार स्वागत, बहन अर्पिता को कहा थैंक्स Reviewed by N on December 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.