test

सपना चौधरी की कार का गुरुग्राम में देर रात हुआ एक्सीेडेंट, पुलिस को नहीं की गई शिकायत


नई दिल्ली | हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दरअसल, उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया (Sapna Choudhary car accident) लेकिन गनीमत ये रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई। ग्रुरुग्राम में उनका एक्सीडेंट होने से बच गया। जानकारी के मुताबिक, ये एक्सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर तब हुआ जब सपना चौधरी देर रात शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थीं तभी तेज़ रफ्तार दूसरी कार ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। हालांकि सपना को इस दौरान कोई चोट होने की खबर नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल बर्थडे पार्टियों और शादियों में खूब परफॉर्म कर रही हैं। रिसेन्टली वो बीजेपी विधायक के जन्मदिन पर पहुंची थीं और जमकर डांस किया था। इस दौरान भीड़ इतनी बेकाबू हो गई थी कि लोग पेड़ पर चढ़ गए थे उनका डांस देखने के लिए। यहां तक कि लोग अपने घरों की छतों से सपना का डांस देख रहे थे। सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36fVBje
सपना चौधरी की कार का गुरुग्राम में देर रात हुआ एक्सीेडेंट, पुलिस को नहीं की गई शिकायत सपना चौधरी की कार का गुरुग्राम में देर रात हुआ एक्सीेडेंट, पुलिस को नहीं की गई शिकायत Reviewed by N on December 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.