test

फिल्म 'पंगा' के प्रोमोशन के लिए कंगना रनौत पहुंची मुंबई रेलवे स्टेशन, पैसेंजर को बांटी टिकट्स


नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) की फिल्म 'पंगा' (Panga) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म के प्रोमोशन के लिए कंगना जमकर मेहनत कर रही है। जिसके लिए वो प्रोमोशन के लिए वीटी रेलवे स्टेशन पर पहुंची। रेलवे स्टेशन पर कंगना ने अपने कैरेक्टर की रीक्रिएट किया।
panga movie
इन तस्वीरों में कंगना व्हाइट कलर के सूट-सलवार में दिखाई दी। इस लुक में कंगना बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही कंगना ने मिनिमल मेकअप, अपने कर्ली हेयर्स को टाईं किया हुआ था। तस्वीरों में वो टिकट देती हुई नज़र आ रही हैं।

kangna ranaut
आपको बता दें कि फिल्म पंगा में वह एक रेलवे कर्मचारी का किरदार निभा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका जो कि नंबर 5 पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म में कंगना जया निगम (Jaya Nigam) के किरदार को निभा रही हैं। जो रेलवे स्टेशन काउंटर पर टिकट इश्यू करने वाली एम्पलॉयी हैं।

kanga ranaut
इस फिल्म में कंगना के पति का किरदार पंजाबी सिंगर जस्सी गिल (Jassi Gill) निभा रहे हैं। इस फिल्म से जस्सी गिल हिंदी सिनेमा जगत में डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म 24 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
jassi gill

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EUeWuh
फिल्म 'पंगा' के प्रोमोशन के लिए कंगना रनौत पहुंची मुंबई रेलवे स्टेशन, पैसेंजर को बांटी टिकट्स फिल्म 'पंगा' के प्रोमोशन के लिए कंगना रनौत पहुंची मुंबई रेलवे स्टेशन, पैसेंजर को बांटी टिकट्स Reviewed by N on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.